बॉलीवुड

अक्षय-सलमान-आमिर की हीरोइन रह चुकी है यह छोटी सी बच्ची, स्कूल ग्रुप और टीचर संग आ रही हैं नजर

सोशल मीडिया पर एक बच्ची की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. वो बच्ची कोई आम शख्सियत नहीं है बल्कि वो दक्षिण भारतीय सिनेमा और हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. हालांकि वायरल तस्वीर में इस अभिनेत्री को फैंस पहचान नहीं पा रहे हैं.

आप देख सकते है कि एक वायरल तस्वीर में आपको ढेर सारे बच्चे नजर आ रहे होंगे. यह तस्वीर एक अभिनेत्री के बचपन के और स्कूल के दिनों की है. सभी बच्चे अपनी टीचर के साथ नजर आ रहे हैं लेकिन इन बच्चों में एक लड़की बॉलीवुड और साउथ की अभिनेत्री है. अगर आप तस्वीर में देखकर उसे नहीं पहचान पाए है तो आइए हम आपको बता देते हैं.

asin

हम आपसे जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम है असिन थोट्टूमकल. असिन थोट्टूमकल को आप तस्वीर में नीचे से दूसरी पंक्ति में देख सकते हैं. लाल घेरे में नजर आ रही बच्चे असिन है. दो चोटी में नजर आ रही असिन को इस फोटो में देखकर फैंस पहचान नहीं पा रहे हैं.

asin

36 वर्षीय असिन का जन्म केरल के कोची में 26 अक्टूबर 1985 को हुआ था. असिन ने बॉलीवुड के बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया है. बड़े पर्दे पर असिन अक्षय कुमार, सलमान खान और आमिर खान जैसे अभिनेताओं संग नजर आ चुकी हैं और काफी नाम कमाने में सफल रही.

आमिर खान संग किया बॉलीवुड डेब्यू…

asin

साल 2008 में असिन ने अपने कदम हिंदी सिनेमा में रखे थे. बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म ‘गजनी’ थी. इस फिल्म में असिन के साथ अभिनेता आमिर खान ने काम किया था. बता दें कि दोनों कलाकारों की यह फिल्म काफी सफल रही थी. इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. फिल्म में दर्शकों ने असिन के काम की भी तारीफ़ की थी.

सलमान-अक्षय संग भी किया काम…

asin

आमिर संग काम करने के बाद असिन ने अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार्स के साथ भी काम किया था. बॉलीवुड में ‘गजनी’ से डेब्यू करने वाली असिन ने आगे जाकर खिलाड़ी 786, रेडी, बोल बच्चन, हाउसफुल 2 जैसी फिल्मों में नजर आई. खिलाड़ी 786 में जहां वे अक्षय कुमार के अपोजिट थी तो वहीं फिल्म ‘रेडी’ में वे सलमान खान के अपोजिट देखने को मिली.

माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा संग की शादी…

asin marriage

लंबे समय से असिन फ़िल्मी दुनिया से दूर है. वे शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है. साल 2016 में असिन की शादी माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा से हुई थी. गौरतलब है कि दोनों की मुलाकात अक्षय कुमार ने करवाई थी.

asin

Back to top button