बॉलीवुड

4 महीने पहले ही मां बनी हैं भारती सिंह, अब जताई दूसरे बच्चे की इच्छा, लेकिन आ रही ये अड़चन

अपनी बेहतरीन कॉमेडी से टीवी की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल करने वाली कॉमेडियन भारती सिंह आए दिन चर्चा में रहती है। वह इसी साल अप्रैल में एक बेटी की मां बनी है। ऐसे में भारती सिंह के घर में खुशियों का माहौल है।

bharti singh

वह आए दिन अपने बेटे लक्ष्य के साथ फनी-फनी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। वही उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। अब इसी बीच भारती सिंह ने दूसरी बार मां बनने की भी इच्छा जताई है। आइए जानते हैं भारती सिंह ने क्या कहा?

इस वजह से करना पड़ेगा लंबा इंतजार

दरअसल, हाल ही में टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर एक बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम लियाना रखा गया। गुरमीत और देबिना की बेटी को भी केवल 4 महीने ही हुए हैं। लेकिन देबिना इसी बीच दूसरी बार प्रेग्नेंट है। ऐसे में भारती सिंह ने भी इच्छा जाहिर की है कि वह भी अपने बेटे लक्ष्य के लिए एक छोटी बहन चाहती है। लेकिन अभी इसके लिए उन्हें काफी इंतजार करना पड़ेगा।

bharti singh

मीडिया से बातचीत करते हुए भारती सिंह ने कहा कि, “मैं बेहद खुश हूं कि देबिना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। मैं भी अपने गोला के लिए बहन चाहती हूं। लेकिन चूंकि मेरी डिलीवरी ऑपरेशन से हुई है, इसलिए मुझे एक या दो साल का इंतजार करना पड़ेगा। लेकिन मैं जानती हूं कि गोला का भाई/बहन होना चाहिए। भविष्य में हर्ष (लिम्बचिया) और मैं दूसरा बच्चा चाहते हैं।”

bharti singh

इसके अलावा कॉमेडियन ने बताया कि, “चूंकि मैं हाल ही में मां बनी हूं, इसलिए मैं एक शो को होस्ट करने के लिए उत्सुक हूं, जिसमें बच्चे गीत गा रहे है। नए टैलेंट को देखना और कंटेस्टेंट्स के साथ इंटरेक्ट होना वाकई मजेदार होने वाला है। अब तक मैंने ज्यादातर अवॉर्ड शो और बड़े-बड़े कंटेस्टेंट के रियलिटी शो होस्ट किए हैं। इसलिए यह अपनी तरह का मेरा पहला शो होगा।”

bharti singh

12 दिन के बेटे को छोड़ काम पर लौट आई थी भारती सिंह

बता दें, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की शादी साल 2017 में हुई थी। इसके बाद साल 2022 अप्रैल को इनके घर बेटे का जन्म हुआ। बेटे के जन्म के 12 दिन बाद ही भारती सिंह काम पर लौट आई थी और उनके इस जज्बे को हर किसी ने सलाम किया था। हालांकि वह ट्रोल भी हुई थी लेकिन फिर उन्होंने बताया था कि उनके लिए काम करना बहुत जरूरी था क्योंकि वह अपने प्रॉमिसेस नहीं तोड़ना चाहती थी।

bharti singh

बता दे भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने बेटे के साथ मस्ती भरे वीडियो साझा करती रहती है। वही फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सितारे भी भारती के वीडियो पसंद करते हैं।

bharti singh

बात करें भारती सिंह के काम के बारे में तो इन दिनों वह ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ को होस्ट करने वाली है। हाल ही में वह अपने बेटे को भी सेट पर लेकर पहुंची थी और इस दौरान हर कोई खुश नजर आया था।भारती सिंह के बेटे गोला की क्यूटनेस पर हर किसी ने प्यार लुटाया था।

Back to top button
?>