समाचार

कोर्ट मैरिज: पेपर पर साइन करने की बारी आई तो पेन फेंककर भागा दूल्हा, दुल्हन पकड़ने दौड़ी –Video

दूल्हा दुल्हन की शादी आपने कई बार देखी होगी। फिर वह बड़े से गार्डन में धूमधाम से होने वाली शादी हो या कोर्ट में होने वाली सिंपल सी शादी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अनोखी शादी दिखाने जा रहे हैं जहां दूल्हा कोर्ट में शादी के लिए सिग्नेचर करने की बारी आने पर पेन फेंक कर भाग गया। फिर दुल्हन भी उसके पीछे पीछे भागी। सड़क पर चिल्लाई ‘मेरी शादी करवाओ.. मेरी शादी करवाओ..’।

दूल्हा-दुल्हन का यह हाई वोल्टेज ड्रामा बिहार के नवादा जिले में देखने को मिला। यहां महुली गांव निवासी राम अवतार चौहानी की बेटी गुड्डी कुमारी का विवाह महकार गांव निवासी चांदो चौहान के बेटे संदीप कुमार से तय हुआ था। दोनों की कोर्ट मैरिज होनी थी। दोनों की शादी नवादा के सिविल कोर्ट में होनी थी। तय दिन पर दूल्हा दुल्हन शादी के लिए कोर्ट भी आ गए।

अब असली ड्रामा तब शुरू हुआ जब वकील ने दूल्हे राजा को पेपर पर साइन करने के लिए पेन पकड़वाई। तब दूल्हे का मन अचानक पलट गया। उसने पेन फेंकी और दौड़ लगाकर कोर्ट के बाहर भाग गया। यह देख हैरान परेशान दुल्हन भी उसके पीछे भागी। इस दौरान वह सड़क पर चिल्लाती रही कि मेरी शादी करवा दो।

इस तमाशे से रोड पर भीड़ जमा हो गई। इस भीड़ ने दूल्हे को पकड़ लिया। फिर दूल्हा और दुल्हन दोनों को पुलिस को सौंप दिया गया। बाद में महिला थाने ने दोनो की शादी मंदिर में करवा दी। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आग को तरह फैल रहा है।

प्रेम प्रसंग करते पकड़े गए थे, ग्रामीणों ने तय कर दी शादी

बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की का पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते गुरुवार लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव आया था। यहां ग्रामीणों ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। फिर दोनों की शादी तय कर दी। पहले लड़का शादी को रेडी नही था। लेकिन फिर ग्रामीणों के दबाव में आकर उसने हैं हां बोल दी। लेकिन शादी वाले दिन भागने की कोशिश करता हुआ पकड़ा गया।

इस पूरे मामले को जानकर लोग बड़े हैरान है। वहीं कुछ इस घटना के खूब मजे भी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘दूल्हे ने खुद को बलि का बकरा बनने से बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन उसकी किस्मत खराब निकली।’ फिर दूसरे ने कहा ‘शादी वाले दिन ऐसा कौन करता है भाई? मैने ऐसा मामला अपने जीवन में पहली बार देखा है।’ बस ऐसे ही और भी कई कमेंट्स आने लगे।

यहां देखें दूल्हा दुल्हन का हाई वोल्टेज ड्रामा

वैसे इस पूरी घटना पर आपकी क्या राय है?

Back to top button
?>