बॉलीवुड

अपनी छोटी बहन की ख़ूबसूरती के आगे कुछ भी नहीं हैं भूमि पेडनेकर, बोल्डनेस में भी देती है टक्कर

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री भूमि पेडणेकर चुनिंदा कलाकारों में से एक है। वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। बता दें, फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले भूमि पेडनेकर काफी मोटी हुआ करती थी। लेकिन फिर उन्हें अपने मोटापे की वजह से ही फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में काम करने का मौका मिला और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

bhumi pednekar

इसके बाद भूमि पेडणेकर की किस्मत चमक गई और वह इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्री बन कर उभरी। आए दिन भूमि पेडणेकर अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने खास स्टाइल के कारण भी चर्चा में रहती है। लेकिन ना सिर्फ भूमि पेडणेकर बल्कि उनकी छोटी बहन भी स्टाइल के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से आगे हैं। आइए देखते हैं उनकी छोटी बहन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

bhumi pednekar

बता दें, भूमि पेडणेकर की छोटी बहन का नाम समीक्षा पेडणेकर है। दोनों बहन की शक्ल एक दूसरे से काफी मिलती-जुलती है। अपनी बहन भूमि की तरह ही समीक्षा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने स्टाइलिश तस्वीरें साझा करती रहती है।

इसके अलावा वह काफी बोल्ड भी है। यदि आप उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालेंगे तो आप देख पाएंगे कि उन्होंने कई हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें भी साझा की है।

bhumi pednekar

रिपोर्ट की मानें तो समीक्षा मॉडलिंग करती है। इसके अलावा वह पेशे से वकील भी है। अभी तक समीक्षा ने फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है। लेकिन उनकी पॉपुलरटी किसी फिल्म स्टार्स से कम नहीं है। वही सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं।

bhumi pednekar

बता दें, समीक्षा अपनी बहन भूमि पेडणेकर से 3 साल छोटी है। लेकिन इन्हें देखने के बाद आपको लगेगा कि यह दोनों ट्विंस है। कई तस्वीरों में भूमि और समीक्षा एक दूसरे की हमशक्ल नजर आती है।

bhumi pednekar

बता दें, फैंस उनकी तस्वीरें देखने के बाद उन्हें फिल्मों में भी देखना चाहते हैं लेकिन अभी समीक्षा इंडस्ट्री की तरफ कब रुख करेगी इसका खुलासा नहीं हुआ है।

bhumi pednekar

बात की जाए भूमि पेडणेकर के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’, ‘बाला’, ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘पति पत्नी और वो’, ‘सांड की आंख’ जैसी कई फिल्मों में नजर आई।

bhumi pednekar

हाल ही में वह फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में नजर आई थी जिसमें उनके साथ जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य किरदार में थे। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

Back to top button