बॉलीवुड

‘मैं पसंद नहीं तो मेरी फ़िल्में भी न देखें..’ ब्रह्मास्त्र’ पर भारी पड़ सकता हैं आलिया का ये बयान

बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही है। आलिया अब तक अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। उन्होंने साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की।

इसके बाद वह ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘कलंक’, ‘हाईवे’, ‘डियर जिंदगी’ और ‘राजी’ जैसी कई फिल्मों का हिस्सा बनी और खुद को एक बड़ी अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल कर लिया। अब जल्दी ही उनकी फिल्म’ ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने वाली है लेकिन इसी बीच आलिया ने कुछ ऐसा भी बोल दिया है जो उनके लिए भारी पड़ सकता है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह भी गिर सकती है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मांजरा?

करीना की देखादेखी कर आलिया ने मोल ली मुसीबत
गौरतलब है कि इन दिनों बॉलीवुड की फिल्में बुरी तरह फ्लॉप साबित हो रही है जबकि साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। हाल ही में मशहूर अभिनेता आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हुई। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

alia bhatt

इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि फिल्म रिलीज से पहले करीना कपूर खान ने कहा था कि उन्हें बॉय कट से कोई फर्क नहीं पड़ता और जो लोग उन्हें पसंद नहीं करते वे उनकी फिल्म ना देखें। बस फिर क्या था जैसे ही फिल्म रिलीज हुई तो लोगों ने फिल्म को बॉयकट करना शुरू कर दिया और फिल्म लागत की कमाई भी नहीं निकाल पाई।

alia bhatt

अब इसी बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने को तैयार है। यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। लेकिन इसी बीच आलिया भट्ट ने कहा कि, “मुझे इसको लेकर बुरा तो लगा ही, लेकिन बुरा महसूस करना उस काम की छोटी सी कीमत है जिसके लिए आपको प्यार और सम्मान मिलता है। मैंने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी फिल्म दीं, तो अंत में हंसने का मौका किसे मिला’?”

alia bhatt

इसके अलावा आलिया ने कहा कि, “कम से कम जब तक मैं अपनी अगली फ्लॉप न दे दूं? फिलहाल तो, मैं हंस रही हूं। मैं हर बार बातों से इसका जवाब नहीं दे सकती। और अगर आपको मैं नहीं पसंद, तो मुझे मत देखो, मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती।”

‘ब्रह्मास्त्र’ भी होगी फ्लॉप?


आलिया के इस बयान के बाद उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि आलिया ने भी वही गलती की है जो करीना कपूर खान ने की थी। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आलिया की आने वाली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है या फिर यह भी लाल सिंह चड्ढा की तरह ही पिट जाएगी?

बता दें इस फिल्म के अलावा आलिया जल्द ही फिल्म ‘रॉकी एंड रानी’ की प्रेम कहानी में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ जाने माने अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य किरदार में होंगे। आलिया हाल ही में फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में नजर आई जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में अभिनेत्री शेफाली शाह के साथ उनकी जोड़ी पसंद की गई।

Back to top button