बॉलीवुड

क्या रखा गया सोनम कपूर के बेटे का नाम, Viral हुआ Video, इस अक्षर से शुरू होता है बच्चे का नाम

कुछ दिनों पहले हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर मां बनी थी. हाल ही में सोनम कपूर ने बच्चे को जन्म दिया था. सोनम और उनके पति आनंद आहूजा के घर पर एक बेटे का आगमन हुआ. 37 साल की उम्र में सोनम मां बनी हैं.

आज के समय में किसी भी अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी की खूब चर्चा होती हैं. वहीं फैंस एक्टर्स के बच्चे की एक झलक के लिए भी बेताब रहते हैं. वहीं सेलेब्स के नवजात बच्चे का नाम भी फैंस जानना चाहते हैं. सोनम कपूर के बेटे के साथ भी यहीं हो रहा हैं. अभी तक सोनम और आनंद के बेटे के नाम को लेकर तो कोई खबर नहीं आई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Filmy Official (@thefilmyofficial)

कपूर और आहूजा परिवार ने यह खुलासा नहीं किया कि नवजात बेटे का क्या नाम हैं. अभी तो यह भी पता नहीं है कि बेटे का नाम रखा भी है या नहीं. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों से नवजात के नाम की ओर इशारा मिल रहा है. यह तो पता नहीं चल पाया है कि सोनम और आनंद के बेटे का क्या नाम है हालांकि आपको बता दें कि बच्चे के नाम के पहले अक्षर का खुलासा हुआ है.

मां बनने के बाद सोनम को कई गिफ्ट्स मिले है. उन्हें तोहफों से बच्चे के नाम के पहले अक्षर का पता चला है. दरअसल तोहफों पर ज्यादातर जगह लिखा हुआ है- Baby K Ahuja. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि बेटे के नाम का पहला अक्षर ‘ K’ हो सकता है हालांकि देखना होगा कि आगे क्या होता है.

20 अगस्त को मां बनी थी सोनम कपूर…

सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी काफी चर्चा में रही थी. सोनम को लेकर पहले ही कहा जा रहा था कि वे अगस्त में बच्चे को जन्म देगी. वहीं उन्होंने 20 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था. बेटी के मां बनने पर अभिनेता अनिल कपूर भी काफी खुश नजर आए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अनिल ने सोनम के मां बनने पर सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट साझा किया था. पोस्ट में अनिल और उनकी पत्नी सुनीता, सोनम के सास-ससुर हरीश और प्रिया आहूजा की तरफ से लिखा गया था कि, ”20 अगस्त 2022 को, हमें हमारे परिवार के सबसे नए सदस्य का अराइवल अनाउंस करते हुए बहुत खुशी हो रही है. सोनम और आनंद को एक हेल्दी बेबी बॉय हुआ है और हम इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते. हमारा दिल गर्व, और नए पेरेंट्स और उनके खूबसूरत एंजेल के लिए प्यार से फूला जा रहा है”.

सोनम ने भी पोस्ट साझा करके दी थी मां बनने की जानकारी…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

वहीं सोनम कपूर ने भी पोस्ट साझा करके मां बनने की जानकारी दी थी. उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि, “20.08.2022 को, हमने अपने खूबसूरत बच्चे का सिर झुकाकर स्वागत किया. सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद जिन्होंने इस यात्रा में हमारा समर्थन किया है. यह केवल है शुरुआत लेकिन हम जानते हैं कि हमारा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है. सोनम और आनंद”.

Back to top button