बॉलीवुड

कैटरीना की बहन संग देर रात इस हाल में शाहरुख खान का बेटा, उम्र में इसाबेल से है 7 साल छोटा

शाहरुख खान (Shahrukh Khan son Aryan Khan) का बेटा आर्यन खान आए दिन किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में छाया रहता है। उनके खबरों में छाने का सिलसिला तब शुरू हुआ था जब उनके ऊपर ड्रग्स केस में आरोप लगा था। इसके बाद से मीडिया आर्यन के हर मूवमेंट को कवर करने लगी। हाल ही में आर्यन एक बर्थडे पार्टी में दिखाई दिए। दिलचस्प रूप से इनके साथ कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) भी साथ दिखाई दी।

कैटरीना की बहन संग पार्टी करते दिखे आर्यन खान

aryan khan

आर्यन इस पार्टी में कैटरीना की बहन संग खूब इन्जॉय करते दिखे। अब इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसे में लोग सोच में पड़ गए हैं कि क्या आर्यन और इसाबेल के बीच कुछ चल रहा है? यदि ऐसा हुआ तो ये बड़ा ही शॉकिंग होगा। बता दें कि इशयबेल 31 साल की हैं, जबकि आर्यन महज 24 साल के हैं। तो आखिर दोनों इस पार्टी में साथ में क्या कर रहे थे? चलिए पता लगाते हैं।

दरअसल हाल ही में फैशन मॉडल श्रुति चौहान का बर्थडे था। श्रुति बॉलीवुड की आगामी हीरोइन हैं। उन्हें हम रणवीर-आलिया की फिल्म गली वॉय में एक छोटे से रोल में देख चुके हैं। वह कई एड्स में भी नजर आ चुकी हैं। उनकी फिल्मी सितारों से अच्छी खासी पहचान भी है। अपने जन्मदिन पर उन्होंने सोमवार रात मुंबई के एक पॉश रेस्तंरा में बर्थडे पार्टी रखी थी। इस पार्टी में शाहरुख के बेटे आर्यन और कैटरीना की बहन इसाबेल भी शामिल हुए थे। वहीं पार्टी में टीवी के फेमस अभिनेता करण टैकर भी थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shruti Chauhan (@callmeshruts)


आर्यन पार्टी में काले रंग की टी-शर्ट, डेनिम और पीले रंग की जैकेट पहनकर आए थे। इसमें वे बड़े कूल और हैंडसम दिखाई दे रहे थे। वहीं इसाबेल ने ब्लैक ड्रेस पहन रखी थी। इसमें वह बला की हसीन लग रही थी। सभी ने श्रुति की बर्थडे पार्टी में जमकर नाच गाना किया। श्रुति ने पार्टी की कुछ तस्वीरें भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है।

फिल्मों में डेब्यू कर सकते हैं डेब्यू

आर्यन खान की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी पढ़ाई अब पूरी हो चुकी है। खबरों की माने तो वे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू भी कर सकते हैं। आर्यन का जन्म 13 नवंबर 1997 को मुंबई में हुआ था। अभी वे 24 साल के हैं। माना जा रहा है कि वे जल्द अपने पिता के नक्शे कदमों पर चलते हुए बॉलीवुड में एंट्री मार सकते हैं।

वहीं कैटरीना की बहन इसाबेल की बात करें तो उनका जन्म 6 जनवरी 1991 को हाँगकाँग में हुआ था। वे 31 साल की हैं। कैटरीना की तरह वह भी बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। वे कुछ गिनी चुनी फिल्मों में छोटे रोल में दिखाई भी दे चुकी हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर बेहद पॉपुलर हैं।

Back to top button
?>