बॉलीवुड

बॉलीवुड छोड़ने के बाद ऐसी हो गईं प्रियंका चोपड़ा की हालत, बोली- हॉलीवुड में मुझे 10 सालों से…

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी धाक जमा चुकी मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘द हीरो’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने साल 2004 में आई फिल्म ‘अंदाज’ में काम किया जिसके जरिए वह बड़ा मुकाम हासिल करने में कामयाब रही।

priyanka chopra

इसके बाद उन्होंने ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘एतराज’ जैसी कई फिल्मों में काम किया और बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन बन गई। इसके बाद प्रियंका ने हॉलीवुड दुनिया की तरफ रुख किया लेकिन हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि बॉलीवुड दुनिया से दूरी बनाने के बाद वह हॉलीवुड की दुनिया में काफी संघर्ष कर रही हैं। आइए जानते हैं प्रियंका चोपड़ा के चौकाने वाले खुलासे के बारे में…

priyanka chopra

बॉलीवुड छोड़ने के बाद ऐसा है प्रियंका का हाल

बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ से हॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और फिर हॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा बनी। पिछले कुछ सालों से आलम यह है कि प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ हॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्में साइन कर ली है जिन की शूटिंग में वह बिजी है। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने हॉलीवुड के सफर पर बातचीत की।

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि, “मैं एक उपलब्धि हासिल करने वाली हूं। मैं कोई ऐसी इंसान हूं जिसका एक लक्ष्य है। मुझे चुनौतियां, विकास और ज्ञान पसंद है। जब आप इन सभी चीजों को जोड़ते हैं और भी बहुत कुछ है जो मैं करना चाहती हूं। मैंने टॉप फिल्ममेकर्स के साथ काम किया है और मैंने फिल्में की हैं जिस पर मुझे वास्तव में गर्व है। अब मैं एक एक्टर के रूप में हॉलीवुड के काम में भी वही करना चाहती हूं जो इंडिया में किया है।”

priyanka chopra

आगे प्रियंका ने कहा कि, “एक एक्टर के रूप में मैं अभी भी यूएस में नई हूं। यहां 10 साल काम करने के बाद मैं उस मुकाम पर पहुंच गई हूं, जहां मैं जिस तरह के रोल्स करना चाहती हूं, वो कर रही हूं। इस इंडस्ट्री के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है, जहां मुझे उन लोगों पर भरोसा है जिनके साथ मैं काम कर रही हूं।”

priyanka chopra

प्रियंका की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म “इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी” में दिखाई देंगी। ये फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा भी प्रियंका चोपड़ा जल्द ही ‘सिटाडेल’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएगी। इसके अलावा उनके पास ‘जी ले जरा’ नाम की एक बॉलीवुड फिल्म भी है जिसमें वह अभिनेत्री कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएगी।

priyanka chopra

Back to top button
?>