बॉलीवुड

Photos : दो बेटियों के पिता हैं फरहान अख्तर, बड़ी बेटी की हॉटनेस के आगे फीकी है सारा-जान्हवी

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर बीते दिनों दूसरी शादी को लेकर चर्चा में रहे थे. उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी की थी. दोनों कई सालों से एक दूजे को डेट कर रहे थे. एक लंबे रिश्ते के बाद दोनों इसी साल विवाह बंधन में बंध गए थे. आपको बता दें कि इससे पहले फरहान अख्तर ने पहली शादी अधुना भबानी से की थी.

farhan akhtar and shibani dandekar

अधुना भबानी हेयर ड्रेसर है. अधुना और फरहान ने साल 2000 में शादी की थी. लेकिन साल 2017 में दोनों ने तलाक लेकर अपनी करीब 17 साल पुरानी शादी तोड़ ली थी.

farhan akhtar

दोनों की दो बेटियां है जिनका नाम शाक्य अख्तर और अकीरा अख्तर है. अकीरा छोटी जबकि शाक्य बड़ी है. आज हम आपसे फरहान अख्तर की बड़ी बेटी शाक्य के बारे में बात करेंगे.

farhan akhtar with daughters

अकीरा 15 साल की है जबकि शाक्य की उम्र 22 साल है. शाक्य का जन्म अगस्त 2000 में हुआ था. इसी साल अगस्त माह में उन्होंने अपना 22वां जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर उन्हें फरहान अख्तर ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी.

shakya akhtar

फरहान की 22 साल की बेटी शाक्य बेहद हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस है. वे अक्सर सोशल मीडिया से अपनी होश उड़ाने वाली तस्वीरें साझा करती रहती हैं. शाक्य की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

shakya akhtar

इंस्टाग्राम पर अक्सर शाक्य अपना हॉट और बोल्ड अवतार दिखाती रहती हैं. उनकी तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि वे फैशन की दीवानी हैं. शाक्य अख्तर की तस्वीरें इस बात की साफ़-साफ़ गवाही देती है.

shakya akhtar

शाक्य बहुत कम ही इंस्टा पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है लेकिन वे जब भी अपनी तस्वीर साझा करती है तब सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लेती है. इंस्टा पर शाक्य के 13 हजार से ज्यादा फ़ॉलोअर्स है. वहीं वे अब तक इंस्टाग्रा से 159 पोस्ट साझा कर चुकी है.

shakya akhtar

सोशल मीडिया पर वायरल शाक्य की तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे घूमने फिरने की काफी शौकीन है. हर बार वे तस्वीरें क्लिक करवाने के दौरान नए-नए पोज देती है.

shakya akhtar

शाक्य काफी स्टैलिश्ट है. वे फैशन का बखूबी ध्यान रखती है. इसके साथ ही स्टाइलिश भी दिखती है. उनके बालों का रंग भूरा है. वहीं शाक्य के शरीर पर कई टैटू भी नजर आते हैं.

shakya akhtar

shakya akhtar

सुर्ख़ियों में नहीं रहती है शाक्य…

अन्य स्टारकिड्स की तरह फरहान अख्तर की बड़ी बेटी शाक्य अख्तर सुर्ख़ियों में नहीं रहती हैं. एक स्टारकिड होने के बावजूद वे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं.

shakya

Back to top button