बॉलीवुड

मुझे बीफ खाना पसंद है, 300 करोड़ी ‘ब्रह्मास्त्र’ को तबाह न कर दे रणबीर का 11 साल पुराना Video

इस साल हिंदी सिनेमा ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब प्रदर्शन किया है. बड़े-बड़े स्टार्स की बड़ी-बड़ी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई है. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की इस साल तीन बड़ी फ़िल्में बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और हाल ही में रक्षा बंधन आई लेकिन ये तीनों फ़िल्में फ्लॉप रही.

bachchan pandey samrat prithviraj and raksha bandhan

अभिनेता आमिर खान ने साढ़े तीन साल बाद बड़े पर्दे पर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से वापसी की है. उनकी यह फिल्म हाल ही में रिलीज हुई थी. फिल्म का बजट 180 करोड़ रूपये है लेकिन फिल्म फ्लॉप रही है. फिल्म बजट के आधे के भी इर्द-गिर्द भी नहीं पहुंच पाई है.

aamir khan

इससे पहले रणबीर कपूर और संजय दत्त जैसे स्टार्स की फिल्म ‘शमशेरा’ भी कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी. बॉलीवुड और सलेब्स को लगातार बायकॉट ट्रेंड का भी सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में 25 अगस्त को विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ भी रिलीज हुई हालांकि कमाई उम्मीद के मुताबिक नहीं हो सकी.

liger

बॉलीवुड और सेलेब्स लगातार लोगों के निशाने पर है. सोशल मीडिया पर इनके खिलाफ खूब बायकॉट ट्रेंड हो रहा है. अब बॉलीवुड की आगामी बड़ी फिल्म है ‘ब्रह्मास्त्र’. जिसका बजट 300 करोड़ रूपये है. फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी. रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन की इस फिल्म के लिए भी राह आसान नहीं होगी. इसी बीच रणबीर का एक 11 साल पुराना बयान सामने आ गया है जिससे फिल्म को बहुत तगड़ा नुकसान हो सकता है.

brahmastra

एक ट्विटर यूजर ने रणबीर का एक बहुत पुराना वीडियो ट्विटर पर साझा किया है. इसमें रणबीर कपूर खाने की टेबल पर बैठे हुए है और उनके साथ एक शख्स और नजर आ रहा है. उस शख्स से बात करते हुए रणबीर कपूर कह रहे हैं कि, ‘I am Big Beef Boy’. यानी कि वो कह रहे है मुझे बीफ खाना बहुत पसंद है. इसके अलावा रणबीर ने कहा कि उन्हें मटन, पाया, रेड मीट बहुत पसंद है. ‘मुझे बीफ खाना बहुत ज्यादा पसंद है. डक (बत्तख) भी.

यह चार सेकेण्ड का वीडियो कहीं रणबीर की नैया न डुबो दे. सोशल मीडिया पर वीडियो और #BoycottBrahmastra खूब ट्रेंड कर रहा है. ऐसा न हो कि साल 2011 का यह वीडियो रणबीर की 300 करोड़ी फिल्म पर भारी पड़ जाए.

इस वीडियो को लेकर लोगों ने रणबीर को खूब ट्रोल किया. एक यूजर ने एक तस्वीर के माध्यम से बताया कि, ‘पब्लिसिटी के दौरान हाथ से खाना खाते हुए और नॉर्मल डेज में वो बड़ा बीफ Guy है’.

एक यूजर ने लिखा कि, ‘ब्रह्मास्त्र को बायकॉट करने की एक और वजह मिल गई. नेम या सरनेम कुछ भी हो, ये सारे बॉलीवुडिया एक जैसे हैं’.

वहीं एक ने लिखा कि, ‘एसएस राजामौली को इस टाइप के एक्टर की फिल्म प्रमोट करने पर दुख हो रहा है, जो बीफ खाना पसंद करता है’.

Back to top button
?>