बॉलीवुड

जब किसी और की पत्नी को अपनी मानकर दीपक तिजोरी ने मनाई सुहागरात, बाद में पता चला हकीकत

दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) बॉलीवुड में एक बड़ा नाम है। उनका जन्म 28 अगस्त 1961 को मुंबई में हुआ था। वह 61 साल के हो गए हैं। वे 90 के दशक में फिल्मों में काफी एक्टिव रहे। उन्हें अधिकतर साइड हीरो या विलेन के रोल मिलते थे। लेकिन इन रोल्स को करके भी वह दर्शकों के दिल में जगह बना लेते थे। पहला नशा, गुलाम, जो जीता वही सिकंदर, कभी हां कभी ना, खिलाड़ी, संतान, सड़क आदि उनकी प्रमुख फिल्मों में से एक हैं।

दीपिक का सिक्का जब अभिनय में कम चलने लगा तो उन्होंने डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया। दीपक अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे। उन्होंने शिवानी तोमर (Shivani Tomar) नाम की महिला से शादी की थी। वह एक फैशन डिजाइनर भी हैं। इस शादी से उन्हें एक बेटी समारा तिजोरी है। दीपक और उनकी पत्नी से जुड़ा एक बड़ा ही दिलचस्प किस्सा है जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।

किसी और की बीवी को अपनी मानकर गुजार दिए सालों

साल 2017 की बात है। दीपक की पत्नी शिवानी ने उन्हें घर से निकाल दिया था। उन्हें शक था कि दीपक का अपनी योगा टीचर से अफेयर चल रहा है। इस घटना के बाद दीपक काउंसलर के पास पत्नी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए गए। लेकिन यहां उन्हें एक हैरान करने वाला राज पता चला। उन्होंने जाना कि उनकी पत्नी शिवानी ने अभी तक अपने पहले पति को तलाक नहीं दिया है।

शिवानी ने अपनें पहले पति को तलाक दिए बिना ही दीपक से शादी रचा ली थी। वह उनके घर पत्नी की तरह रहने भी लगी थी। हालांकि पहले पति को तलाक ना देने के चलते वह कानूनी रूप से दीपक की पत्नी नहीं हुई। इस मामले ने बाद में बड़ा तूल पकड़ा। फिलहाल दोनों के बीच रिश्ते कुछ खास अच्छे नहीं चल रहे हैं।

50 से अधिक फिल्मों में किया काम

दीपक अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुके हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 50 से अधिक फिल्मों में काम किया। ‘तेरा नाम मेरा नाम’ उनकी डेब्यू फिल्म थी। यह साल 1988 में रिलीज हुई थी। दीपक हमेशा से लीड एक्टर बनना चाहते थे। लेकिन उन्हें साइड एक्टर बनकर ही संतुष्ट होना पड़ा। फिर उन्होंने बतौर फिल्म डायरेक्टर काम कर अपने अंदर के क्रिएटिव इंसान को बीजी रखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by deepaktijoriteam (@deepaktijoriteam)

दीपक की आमिर खान के साथ जोड़ी बड़ी अच्छी रही। वह आमिर ही थे जिन्होंने दीपक को ‘जो जीता वही सिकंदर’ और ‘गुलाम’ जैसी हिट फिल्मों में काम दिलाने में हेल्प की थी। अब दीपक के बाद उनकी बेटी समारा तिजोरी भी पापा के नक्शे कदम पर चल रही है। वह भी फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस और फिल्म डायरेक्टर एक्टिव हैं।

Back to top button
?>