Viralदिलचस्प

22 साल की खूबसूरत मुस्लिम लड़की को 50 साल के आदमी से हुआ प्यार, घर आया था लाइट्स और पंखे सुधारने

कुछ महीनों पहले हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक बेहद अजीब खबर सामने आई थी. एक 18 साल की पाकिस्तानी लड़की ने एक 61 साल के पाकिस्तानी बुजुर्ग से ब्याह रचा लिया था. इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. वहीं अब हम आपको एक इसी तरह की पाकिस्तान की एक और खबर बताने जा रहे हैं.

ayesha and shamshad

अब जो पाकिस्तान से एक खबर सामने आई है उसमें अहम बात यह है कि अब एक 22 साल की खूबसूरत मुस्लिम लड़की को 50 साल के आदमी से प्यार हो गया. दोनों ने बिना किसी की परवाह किए शादी कर ली और अब खुशी-खुशी दोनों साथ में रह रहे हैं.

22 साल की साइमा और 50 साल के मंसूर की प्रेम कहानी बेहद रोमांचक है. मंसूर पेशे से एक इलेक्ट्रिशियन है. मंसूर लोगों के घरों में लाइट्स संबंधित कार्य करने के लिए जाते रहते हैं. एक दिन मंसूर का आना साइमा के घर पर हुआ. मंसूर लड़की के घर रिपेयरिंग के काम के लिए आया था.

मंसूर और साइमा की पहली मुलाकात साइमा के घर पर हुई थी. जब साइमा के घर पर मंसूर का आना हुआ था तब दोनों ने पहली बार एक दूजे को देखा था. पहली ही नजर में दोनों के बीच कुछ ऐसा हो गया था जो आगे भी चलता रहा. पहली बार साइमा को देखने पर मंसूर मुस्कुरा दिया था वहीं जवाब में 22 साल की मुस्लिम लड़की भी मुस्कुराने लगी.

saima and mansoor 2

सोशल मीडिया पर साइमा और मंसूर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक युट्यूबर दोनों का साक्षात्कार लेते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में दोनों अपनी प्रेम कहानी के बारे में बता रहे हैं. साथ ही अपनी शादी में आने वाली अड़चन का भी उन्होंने खुलासा किया.


इस वीडियो को पाकिस्तानी युट्यूबर सैयद बासित अली ने अपने यूट्यूब चैनल से इस साल मार्च में साझा किया था. मंसूर और साइमा के वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और इस पर खूब कमेंट्स भी किए. दोनों की प्रेम कहानी काफी चर्चा में रह चुकी है. सबसे मजेदार बात दोनों की उम्र के बीच का फासला है. 22 साल की मुस्लिम लड़की ने खुद से 28 साल बड़े शख्स से ब्याह रचाकर सभी को हैरान कर दिया था.

पहली मुलाकात के कुछ दिनों बाद ही मंसूर ने साइमा के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया था. साइमा ने बताया कि मेरे घर पर कई बार मंसूर का काम के सिलसिले में आना हुआ. ऐसे में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती ही गई. एक दिन मंसूर ने उसे प्रपोज कर दिया तो वो भी मना नहीं कर पाई और मंसूर को ‘I Love You Too’ कह दिया. इसके बाद कपल ने शादी भी कर ली.


साइमा ने अपने और मंसूर के रिश्ते में घर वालों को बताया तो उसके परिवार ने उसे खूब डांटा. लेकिन दूसरी ओर से मंसूर भी प्रयास करता रहा. उसकी मां और बहन साइमा के घर आई थी इसके बाद दोनों की शादी पक्की हो गई. इसके अलावा बाहर के लोगों ने भी दोनों के रिश्ते पर सवाल उठाए. साइमा और मंसूर को लोगों न खूब ताने भी मारे लेकिन अब दोनों शादी करके एक साथ बेहद खुश है.

Back to top button
?>