विशेषसमाचार

भारत की जीत पर पाकिस्तानी नेता ने सरकार को ठहराया ज़िम्मेदार, कहा – हमारी सरकार ही मनहूस है

दुबई : भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें साल 2021 के टी-20 विश्वकप में आमने-सामने थी. साल 2021 में हुए उस महामुकाबले में भारत को पाक के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी थी. हालांकि अब भारत ने उस हार का दस महीने के बाद बदला ले लिया है. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 का दूसरा मुकाबला दुबई में खेला गया. जहां भारत ने पाक को हराकर हिसाब बराबर कर लिया.

ind vs pak

पाकिस्तान को उम्मीद थी कि वो भारत के खिलाफ एक बार फिर से जीत हासिल करेगा तो वहीं भारत के सीने में बदला लेने की आग धधक रही थी. आखिरकार पाकिस्तान पर भारत ने शानदार जीत हासिल की. भारत की जीत पर जहां देशभर में जश्न मनाया गया तो वहीं पाकिस्तान में लोग बेहद नाराज और नाखुश है.

ind vs pak

पाकिस्तान एक समय मैच पर अपनी पकड़ बना चुका था. लेकिन आखिरी कुछ गेंदों में भारत के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने खेल बदल दिया. पाक की हार पर पाकिस्तान के नेता फवाद हुसैन भी नाखुश हुए. उन्होंने पाक की हार का दोषी पाकिस्तान की सरकार को बता दिया.

ind vs pak

भारत की जीत के बाद पाकिस्तान की पीटीआई पार्टी के नेता फवाद ने एक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में अपनी भड़ास निकाली. ट्वीट में फवाद ने लिखा है कि, “यह टीम की गलती नहीं है, आयातित सरकार ‘मनहूस’ है. बता दें कि अपने खिलाड़ियों के प्रति पाकिस्तान सरकार की लापरवाही को लेकर कई खबरें आ रही हैं.

बता दें कि फवाद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार में सूचना और प्रसारण मंत्री रह चुके हैं. वे फिलहाल विपक्ष के नेता है. फवाद हुसैन की टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और इसकी खूब चर्चा हो रही है.

fawad hussain

पाकिस्तानी पीएम शाहबाज शरीफ पर पाक पत्रकार ने भी साधा था निशाना…

इससे पहले पाकिस्तान के पीएम शाहबाज शरीफ पर एक पाक पत्रकार ने भी निशाना साधा था. पत्रकार हसन ने हाल ही में संपन्न हुए कामनवेल्थ गेम्सके दौरान एक ट्वीट में लिखा था कि, “भारत इस तरह से अपने एथलीटों को प्रोजेक्ट करता है. पूजा गहलोत ने कांस्य जीता और दुख व्यक्त किया क्योंकि वह स्वर्ण पदक जीतने में असमर्थ थीं और पीएम मोदी ने उन्हें साकारात्मक जवाब दिया. कभी पाकिस्तान के पीएम या राष्ट्रपति का ऐसा संदेश देखा है ? क्या वे जानते भी हैं कि पाकिस्तानी एथलीट पदक जीत रहे हैं”.

भारत-पाक मैच का हाल…

ind vs pak

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 19.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 147 रन बनाए थे. जवाब में भारत ने दो गेंद शेष रहते मैच जीत लिया. हार्दिक पंड्या ‘मैन ऑफ़ द मैच’ रहे. उन्होंने 3 विकेट लिए और शानदार 33 रनों की पारी खेली.

Back to top button
?>