बॉलीवुड

22 सालों में इतना बदल गईं लारा दत्ता, बिना मेकअप के पहचान पाना भी मुश्किल

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री लारा दत्ता ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। इसके बाद ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया।

Lara Dutta

हालांकि लारा दत्ता अब कम ही फिल्मों में दिखाई देती है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। इसी बीच लारा दत्ता ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

नो मेकअप लुक में ऐसी दिखी लारा दत्ता
दरअसल, लारा दत्ता ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही है। लारा दत्ता इस तस्वीर में भी बहुत खूबसूरत नजर आ रही है। हालाँकि यह कोई पहली बार नहीं है जब लारा दत्ता ने अपनी बिना मेकअप की तस्वीर साझा की है। वह हमेशा ही ऐसी तस्वीरें साझा करती रहती है।

अपनी लेटेस्ट तस्वीर को साझा करते हुए लारा ने लिखा कि, “वास्तविक होना। किलर वर्कआउट करने और खुद को पूरी तरह सुखाने के बाद आज रात 7 बजे ये मैं थी। अगली तस्वीर 2 घंटे बाद की है, जब मैं सेलिब्रेशन के लिए पूरी तरह तैयार हूं। क्या फर्क पड़ता है? सिर्फ इतना ही कि हम में से कोई भी सोकर वैसा नहीं जागता है जैसा हम आमतौर पर जगमगाती हुई तस्वीरों में देखते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)


इसके अलावा लारा ने लिखा कि, “हमें वास्तविक दिखाने के लिए एक छोटा सा गांव काफी है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका वक्त कैसा गुजरा है, ये जरूरी है कि आप तैयार हों और खुद को दुनिया के सामने पेश करें।” बता दें इस तस्वीरें के सामने आने के बाद फैंस लारा की काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आपकी वास्तविकता से मुझे प्यार हो गया है। ” एक अन्य यूजर ने लिखा- “शुक्रिया वास्तविक होने के लिए।”

lara dutta

मिस यूनिवर्स के बाद अंदाज से किया डेब्यू
बात की जाए लारा दत्ता की फिल्मों के बारे में तो उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म ‘अंदाज’ से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद वह ‘पार्टनर’, ‘नो एंट्री’, ‘मस्ती’ जैसी फिल्मों का हिस्सा बनी। हाल ही में उनकी फिल्म नो एंट्री को 17 साल हुए हैं.

lara dutta

बात करें लारा की निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने फिल्मों में सफलता पाने के बाद टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की। इनकी शादी साल 2011 में हुई थी जिसके बाद उनके घर एक बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम सायरा रखा गया। लारा दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

Back to top button
?>