बॉलीवुड

‘झलक दिखलाजा-10’ की पार्टी में कुत्ते-बिलियों की तरह लड़े उर्फी और पारस! टीम ने किया अलग

टीवी दुनिया के पॉपुलर रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा-10’ की शुरुआत हो चुकी है। इस शो में टीवी दुनिया से जुड़े कई सितारे शामिल होने वाले हैं। इस बीच शो के लॉन्चिंग की पार्टी रखी गई जिसमें झलक दिखलाजा 10 के सभी सितारे शामिल हुए। वही इस बीच अतरंगी ड्रेस की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद भी नजर आई। इस शो में ऊर्फी जावेद के एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलावत भी शामिल हुए थे जिसके चलते इन दोनों का झगड़ा हो गया। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

urfi javed

पारस ने बनवा रखा है उर्फी के नाम का टैटू
पूरे मामले से पहले हम आपको यह बताना चाहेंगे कि एक समय ऐसा था जब ऊर्फी जावेद और पारस कलावत एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन फिर किसी कारणवश इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। पारस कलनावत ऊर्फी जावेद से बहुत प्यार करते थे। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने उर्फी जावेद के नाम का टैटू भी अपने हाथ पर बनवा लिया था। लेकिन उर्फी जावेद इस रिश्ते में गंभीर नहीं थी और वह पारस से एक महीने बाद ही अलग होना चाहती थी।

urfi javed

लेकिन पारस उनके लिए सीरियस थे ऐसे में वह दूर नहीं जाना चाहते थे. हालाँकि फिर यह दोनों एक दूसरे से दूर हो गए। ऐसे में यह दोनों हमेशा एक दूसरे से मिलने से बचते नजर आए हैं। इतना ही नहीं बल्कि यह दोनों एक दूसरे से बात करने में भी झिझकते हैं। लेकिन जब झलक दिखलाजा 10 की लॉन्च पार्टी हुई तो इन दोनों को भी इनवाइट किया गया। जब यह दोनों आमने सामने आए तो एक दूसरे से दूर भागते नजर आए। फिर अंत में इन दोनों ने बातचीत शुरू की।

urfi javed

इस बातचीत के बीच न जाने उन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि वह दोनों झगड़ा शुरू करने लगे। रिपोर्ट की मानें तो उर्फी और पारस के बीच बहस होती देख झलक दिखलाजा की टीम ने इन दोनों सितारों को अलग अलग किया। वही जब इस झगड़े के बारे में उर्फी जावेद से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहती। वही पारस कलावत ने भी इस पर कोई बयान नहीं दिया।

paras kalnawat

‘अनुपमा’ से पॉपुलर हुए पारस तो उर्फी ने किया ये काम
गौरतलब है कि, पारस कलनावत अनुपमा जैसे मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं। तो वहीं उर्फी जावेद ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सहित जैसे कई सीरियल में काम किया है लेकिन उन्हें बिग बॉस ओटीटी से असली पहचान मिली। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। उर्फी कई बार अपनी ड्रेसेस को लेकर ट्रोल भी जाती है। हालाँकि फिर भी वह बेबाक तरीके से जीना पसंद करती है।

urfi javed

Back to top button