बॉलीवुड

Video: गोविंदा को इस एक्टर ने कहा ‘सारे एक्टर्स का बाप’, तो वहीं दूसरा देखकर रो पड़ा, छू लिए पैर

इस साल स्टार प्लस पर शुरू हुआ शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ सुपरहिट हो चुका है. इस शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. एक के बाद एक शो में बॉलीवुड सेलेब्स शिरकत कर रहे हैं. पिछले दिनों शो में अक्षय कुमार और रणबीर कपूर जैसे स्टार्स आए थे जबकि अब शो में 90 के दशक के हीरो नंबर वन यानी कि गोविंदा नजर आने वाले हैं.

बता दें कि रविवार विद स्टार परिवार में सुपरस्टार गोविंदा अकेले नहीं आएंगे. बल्कि उनके साथ उनकी जीवनसंगिनी सुनीता आहूजा भी होगी. अपनी पत्नी के साथ गोविंदा शो में ग्रैंड एंट्री लेंगे. ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में गणेश चतुर्थी पर भव्य आयोजन किया जाएगा. इस मौके पर गोविंदा भी शो में सुनीता संग पहुंचेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)


हाल ही में स्टार प्लस चैनल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक प्रोमो वीडियो साझा किया है जिसमें गोविंदा और उनकी पत्नी शो के मंच पर नजर आ रहे हैं. गोविंदा के साथ ही यह एपिसोड टीवी कलाकारों के लिए भी ख़ास होने वाला है. जहां गोविंदा के साथ ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ शो के अभिनेता नील भट्ट (Neil Bhatt) डांस करते दिखेंगे तो वहीं शो ‘पंड्या स्टोर’ के अभिनेता कंवर ढिल्लों गोविंदा से मिलकर भावुक हो जाते हैं और गोविंदा को वे अपना बचपन कहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)


प्रोमो वीडियो की शुरुआत में ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ शो के अभिनेता नील भट्ट गोविंदा के प्रति अपना प्यार जाहिर करते हैं और खुद को गोविंदा का बड़ा फैन बताते हैं. नील कहते हैं कि, जिनको देखकर मैं प्रेरित हुआ हूं मेरा डांस प्रेरित हुआ है उनके साथ अगर एक बार डांस हो जाए तो लाइफ सेट हो जाए. इसके बाद नील और गोविंदा ‘गोरिया चुराना मेरा जिया’ गाने पर धमाकेदार डांस करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)


इसके आगे प्रोमो वीडियो में आप देख सकते है कि शो ‘पंड्या स्टोर’ के अभिनेता कंवर ढिल्लों गोविंदा से मिलकर भावुक हो जाते हैं. वे गोविंदा से गले मिलते हैं और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. इसके बाद कंवर कहते हैं कि, मेरा कोई बचपन है तो वो गोविंदा हैं. आपके जैसा न कोई है, न कोई कभी होगा और न ही किसी को बनने की कोशिश करनी चाहिए. देखो सर आप, आप हो. इसके बाद कंवर गोविंदा के पैर छू लेते हैं. वहीं होस्ट अर्जुन बिजलानी कहते हैं कि, आप आप हो और सारे एक्टरों के भाई-बाप हो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)


गोविंदा की मिमिक्री करते दिखेंगे ‘अनुपमा’ के गौरव खन्ना…

गोविंदा को इंप्रेस करने में लोकप्रिय धारावाहिक’ अनुपमा’ में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले अभिनेता गौरव खन्ना भी पीछे नहीं रहेंगे. वे गोविंदा के ‘कुली नंबर वन’ अवतार में नजर आएंगे. उनकी मिमिक्री से गोविंदा प्रभावित होकर उनकी तारीफ़ करने लगते हैं. तो वहीं ‘इमली’ धारावाहिक की ‘इमली भी गोविंदा बनकर उनका डायलॉग बोलती हुई नजर आएंगी. हालांकि गोविंदा इमली द्वारा बोले गए डायलॉग की हंसी उड़ाते हुए कहते हैं कि जितना अच्छा डांस था उतना ही बुरा डायलॉग बोला.

Back to top button
?>