बॉलीवुड

कपिल शर्मा संग काम कर चुकी इस एक्ट्रेस के चेहरे का हुआ बुरा हाल, देखें Video

अपनी शानदार कॉमेडी के लिए मशहूर कॉमेडियन और एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी फनी वीडियोज और तस्वीरें साझा करती रहती है। वही फैंस भी सुगंधा मिश्रा के फनी वीडियोज को खूब पसंद करते हैं और जमकर प्यार लुटाते हैं। इसी बीच सुगंधा मिश्रा ने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उनका चेहरा बदला हुआ नजर आ रहा है। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस के चेहरे को ऐसा क्या हुआ?

sugandha mishra

अचानक बदल गया एक्ट्रेस का चेहरा
दरअसल, सुगंधा मिश्रा ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है वह एकदम फनी है जिसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी। इस वीडियो में सुगंधा मिश्रा बेहद ही क्यूट लग रही है। उन्होंने वीडियो पर लिखा कि, “जब आपका क्रश आपको फिल्टर के साथ देखे” इसके बाद सुगंधा अपने चेहरे को हाथों से ढक लेती है लेकिन जब वह हाथ हटाती है तो उनके चेहरा पूरी तरह से बदल जाता है।

sugandha mishra

इस दौरान वह किसी बुजुर्ग महिला की तरह दिखाई देने लगती है। हालांकि उन्होंने फिल्टर की मदद से ऐसा किया था जिस पर सुगंधा ने लिखा कि, ‘बिना किसी फिल्टर के।” बता दे सुगंधा मिश्रा का यह वीडियो बहुत फनी है जिससे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sugandhaa S Misshra (@sugandhamishra23)


संगीत की दुनिया में नाम कमाना चाहती हैं सुगंधा मिश्रा
बता दें, सुगंधा मिश्रा ने अपने करियर में ‘द कपिल शर्मा शो’, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’, ‘द कॉमेडी शो’, ‘द ड्रामा कंपनी’ जैसे कई शो में काम किया है। इसके अलावा वह कई रियलिटी शो को भी होस्ट कर चुकी है। टीवी सीरियल के साथ-साथ सुगंधा मिश्रा ने फिल्म ‘हीरोपंती’ में भी काम किया है। हालांकि वह सिंगर बनना चाहती है।

sugandha mishra

दरअसल, सुगंधा मिश्रा को बचपन से ही संगीत की दुनिया से लगाव है क्योंकि उनका ताल्लुक इंदौर घराना से है। वह अपने परिवार की चौथी पीढ़ी है जो संगीत की दुनिया में करियर बनाना चाहती है। सुगंधा मिश्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, “मूवी तो मुझे ऐसे ही मिल गई। लेकिन मेरा फोकस संगीत पर ही है। मेरा सपना मेरे गुरू और दादाजी के नाम पर मुंबई में एक म्यूजिक इंस्टिट्यूट खोलना है।”

कपिल की वजह से मिला फेम
सुगंधा मिश्रा ने कहा था, “हम और कपिल भैया कॉलेज में यूथ फेस्टिवल साथ में करते थे। वो थियेटर के लिए जाते थे और मैं सिंगिग के लिए। जब ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ का ऑडिशन हुआ और मैं, राजबीर कौर और भारती सेलेक्ट हुए थे। मेरा परिवार मुझे मुंबई भेजने में डर रहा था, लेकिन कपिल भैया ने मेरे पैरेंट्स को मना लिया कि भेज दो, मेरे रिस्क पर भेज दो, मैं उसके भाई जैसा हूं। अगर वो नहीं होते तो चीजें मेरे लिए आज शायद अलग होती। मैं यहां कपिल भैया की वजह से हूं।”

Back to top button
?>