बॉलीवुड

एक साथ नाची दो-दो चौधराईन, सपना चौधरी और मोनिका चौधरी ने स्टेज पर लगा दी आग, देखें Video

अभिनेत्री और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सपना चौधरी अपने लटकों झटकों से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. सपना चौधरी ने आज जो कुछ भी हासिल किया है, वे आज जिस भी मुकाम पर है वे अपने डांस की बदौलत ही है. सपना चौधरी जब थिरकती है तो देखने वाले भी अपने कदम रोक नहीं पाते है.

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के ढेरों वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे. हालांकि जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो काफी अलग और ख़ास है. क्योंकि इस वीडियो में एक चौधरी नहीं बल्कि दो-दो चौधरी नृत्य कर रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि सपना के अलावा दूसरी चौधरी कौन है.

सपना का साथ हाल ही में डांसर मोनिका चौधरी भी देती हुई नजर आईं. दोनों को एक साथ डांस करते देख लोगों ने भी खूब आनंद लिया. बता दें कि मोनिका चौधरी भी एक बेहद मशहूर डांसर हैं. वे भी स्टेज शोज करती हैं और उनकी भी सपना की तरह ही फैन फॉलोइंग है.

सपना और मोनिका दोनों ही डांस में माहिर है. वहीं जब दोनों ने दर्शकों की भीड़ के सामने एक साथ मंच पर गदर मचाया तो समां ही बंध गया. सपना चौधरी जहां सफ़ेद और नारंगी रंग के सूट में थिकरती हुई नजर आई तो वहीं मोनिका चौधरी ने गुलाबी रंग का लहंगा पहन रखा था.


सपना और मोनिका को एक सतह मंच पर देखकर दर्शक बेहद उत्साहित हो गए थे. दोनों के बेहतरीन डांस के इस वीडियो को यूट्यूब पर एक चैनल द्वारा साझा किए गए है. इस वीडियो में मोनिका और सपना पूरे मन से दर्शकों के सामने थिरकती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो को लाखों की संख्या में व्यूज मिल चुके हैं. वहीं हजारों लोगों ने इसे यूट्यूब पर पसंद किया है. वहीं सपना और मोनिका के डांस को देखकर ढेरों यूजर्स ने कमेंट्स भी किए है.

बता दें कि सपना चौधरी स्टेज पर डांस करके काफी चर्चाओं में आई थी. हर ओर उनके चर्चे होने लगे थे. इसके बाद सपना चौधरी को टीवी की चर्चित और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का ऑफर मिला था. सपना बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी हैं. इसके बाद उनकी लोकप्रियता में और अधिक इजाफा हो गया था.

बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं सपना चौधरी…

sapna chaudhry

सपना को लेकर खबरें है कि सपना अब हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही है. जल्द ही उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा. उनकी पहली फिल्म में चार दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी.

Back to top button