बॉलीवुड

करण, आदित्य की फिल्मों में काम न मिलने पर छलका अनुपम खेर का दर्द, कहा- कभी में इनका फेवरेट था

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड की दर्जनों फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए है जिनके जरिए उन्हें इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल हुआ है। इन दिनों अनुपम खेर फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ में देखे जा रहे हैं और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। इससे पहले वह फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में नजर आए थे जिसने भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।

इसी बीच अनुपम खेर ने करण जौहर आदित्य चोपड़ा जैसे बड़े फिल्म निर्माता को लेकर बताया कि उन्होंने अब अनुपम को रोले देने बंद कर दिए। वहीं बॉलीवुड की फ्लॉप फिल्मों पर भी अनुपम खेर ने अपनी राय साझा की। आइए जानते हैं अनुपम खेर ने इन दो मुद्दों पर क्या बातचीत की।

anupam kher

क्यों फ्लॉप हो रही है बॉलीवुड की फ़िल्में?
गौरतलब है कि, अनुपम खेर एक ऐसे कलाकार है जो अपने बेबाक बयान के लिए जाने जाते हैं। वह हर एक मुद्दे पर खुल कर बोलना पसंद करते हैं। इन दिनों लगातार बॉलीवुड फिल्मों का बॉयकट किया जा रहा है जबकि साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

anupam kher

ऐसे में अनुपम खेर ने बॉलीवुड की फिल्मों पर अपनी राय रखते हुए कहा कि, “मैंने तेलुगू में एक और फिल्म की। मैंने तमिल में भी एक फिल्म की और अब मैं एक मलयालम फिल्म में भी काम करने वाला हूं। मैं फर्क नहीं कर रहा हूं, लेकिन उनका सिनेमा रेलवंट है। वो हॉलीवुड की नकल नहीं कर रहे हैं। वहीं हम बॉलीवुड में स्टार्स बेच रहे हैं।”

दोस्त ही नहीं दे रहे काम
इसके अलावा उन्होंने करण जौहर और आदित्य चोपड़ा जैसे बड़े फिल्म निर्माता को लेकर कहा कि, “मैं करण जौहर की कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं, मैं कोई साजिद नाडियाडवाला की फिल्म नहीं कर रहा हूं, मैं आदित्य चोपड़ा की कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मुझे इनसे कोई ऑफर ही नहीं आ रहे हैं। मैं कभी इन सभी का फेवरेट हुआ करता था। मैंने इन सभी की फिल्में की हैं, लेकिन मैं अब उन पर मुझे कास्ट न करने के लिए ब्लेम नहीं लगा रहा हूं, लेकिन वे मुझे अपनी फिल्मों में कास्ट नहीं कर रहे थे, तो मुझे एक रास्ता मिल गया, जहां मैंने ‘कनेक्ट’ नाम की एक तमिल फिल्म की, तेलुगु फिल्म की ‘टाइगर नागेश्वर राव’ की।

anupam kher

मैं तो बर्बाद हो गया..
आगे अनुपम खेर कहते हैं कि, “मैं बैठ कर कह सकता था, मेरे दोस्त और मेरे जो इतने करीबी थे एक जमाने में, मुझे अब अपनी फिल्मों में लेते नहीं हैं. तो मैं अब क्या करूं, मैं तो बर्बाद हो गया। बेशक मुझे तकलीफ होती है, दुख होता है कि क्यों नहीं लेते भाई मैं तो इनकी सब फिल्मों में काम करता था। लेकिन, यह कोई शिकायत नहीं है और न ही मैं इसे उनके खिलाफ हूं। मैं सिर्फ इतना कह रहा हूं कि कभी-कभी जब एक दरवाजा बंद हो जाता है, कई अन्य खिड़कियां और दरवाजे खुलते हैं। मैं एक अभिनेता के रूप में खुद को फिर से खोज रहा हूं।”

anupam kher

इन फिल्मों में नजर आएँगे अनुपम
बात की जाए अनुपम खेर के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्दी ही कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में भी नजर आने वाले हैं। अनुपम खेर के पास दक्षिण भारतीय फिल्मों के ऑफर है। इमरजेंसी के अलावा अनुपम खेर फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में नजर आने वाले हैं जिसकी वह शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘ऊंचाई’ में भी दिखाई देंगे।

Back to top button
?>