बॉलीवुड

पत्नी सान्या से अलग होने के बाद इस एक्ट्रेस संग शादी करेंगे प्रतीक बब्बर? परिवार ने जताई सहमति!

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता राज बब्बर और दिवंगत अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। वैसे तो प्रतीक बब्बर ने कई फिल्मों में भी काम किया लेकिन उनकी फिल्मों से ज्यादा उनकी निजी जिंदगी चर्चा में रही हैं।

prateik babbar

करियर की शुरुआत में प्रतीक बब्बर ने ब्रिटिश एक्ट्रेस एमी जैकसन को डेट किया था। लेकिन इसके बाद उन्होंने सान्या सागर से शादी रचा ली। हालाँकि उनका यह रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल सका। अब ऐसे में एक बार फिर खबर आई है कि प्रतीक बब्बर किसी और को डेट कर रहे हैं। आइए जानते हैं कौन है यह हसीना..?

साल 2019 में सान्या से की थी शादी

बता दें, प्रतीक बब्बर ने साल 2008 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक दीवाना था’ में काम किया। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस एमी जैकसन नजर आई और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया।

prateik babbar

इतना ही नहीं बल्कि निजी जिंदगी में भी यह दोनों सितारे एक दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन जल्दी इन दोनों का रिश्ते का अंत हो गया। इसके बाद प्रतीक बब्बर ने सान्या सागर को डेट किया और साल 2019 जनवरी में इन दोनों ने शादी रचा ली। लेकिन शादी के बाद इनका रिश्ता ज्यादातर नहीं टीका और फिर यह दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

prateik babbar

अब इस हसीना को कर रहे डेट

कहा जा रहा है कि अब पत्नी से अलग होने के बाद प्रतीक बब्बर इन दिनों फिल्म ‘बार बार’ देखो में नजर आई एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई है। प्रतीक ने प्रिया के बारे में अपने घर वालों को भी बता दिया है। जबकि उनकी बहन जूही और आर्य भी प्रिया को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं।

prateik babbar

इतना ही नहीं बल्कि प्रतीक और प्रिया कई बार एक साथ देखे जा चुके हैं। वही सोशल मीडिया पर उनकी कई वेकेशन की तस्वीरें भी है। हालांकि अभी तक प्रतीक और प्रिया की तरफ से अपने रिलेशनशिप पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि प्रतीक अभी प्रिया संग अपने रिश्ते को छिपा कर रखना चाहते हैं।

prateik babbar+

बता दें, प्रतीक बब्बर ने अपने करियर में ‘धोबी घाट’, ‘बागी-2’, ‘छिछोरे’, ‘बच्चन पांडे’, ‘आरक्षण’, ‘दम मारो दम’ जैसी फिल्मों में काम किया है। कहा जा रहा है कि अब वह जल्दी ही फिल्म ‘वो लड़की है कहां’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू दिखाई देंगी।

Back to top button
?>