दिलचस्प

मजेदार कबड्डी मैच: चार लड़कियों ने मिलकर अकेले लड़के को दबोचा, लड़का हुआ रोमांटिक, देखें आगे ..

जब भी स्पोर्ट्स की बात आती है तो अधिकतर युवा क्रिकेट खेलना पसंद करते हैं। लेकिन क्रिकेट मूल रूप से भारत का खेल नहीं है। भारत में कई ऐसे देसी खेल भी हैं जिन्हें खेलने का अपना एक अलग आनंद होता है। कबड्डी भी इनमें से एक है। पहले के जमाने में कबड्डी हर गली मोहल्ले में खेला जाता था। लेकिन अब धीरे-धीरे इसका क्रेज खत्म होता जा रहा है। शहरों में तो बहुत कम लोग ही कबड्डी खेलते हैं। हालांकि गांव में यह आज भी कई युवाओं का पसंदीदा खेल है।

कबड्डी सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी बहुत अच्छे से खेल लेती हैं। आमतौर पर यही देखा जाता है कि कबड्डी खेलने के लिए लड़कों और लड़कियों की अलग-अलग टीम होती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मजेदार कबड्डी का खेल दिखाने जा रहे हैं जिसे देख आपकी हंसी छूट जाएगी। आपने अपने जीवन में इससे पहले ऐसी अनोखी और मजेदार कबड्डी कभी नहीं देखी होगी।

लड़कियों संग कबड्डी खेलने लगा लड़का

दरअसल सोशल मीडिया पर कबड्डी खेल रहे एक लड़के का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो की खास बात यह है कि लड़का लड़कों के साथ नहीं बल्कि लड़कियों के साथ कबड्डी खेल रहा है। कबड्डी एक कीचड़ से भरे मैदान में खेली जा रही है। एक तरफ के पाले में 4 लड़कियां खड़ी है। अब वह लड़का अकेला इन लड़कियों के बीच कबड्डी–कबड्डी बोलकर चला जाता है। हालांकि लड़कियां ग्रुप बनाकर इस लड़के को दबोच लेती हैं।

लड़कियों ने दबोचा तो की ऐसी हरकत

लड़कियां जैसे ही लड़के को पकड़ती है तो वह अपनी सबसे अच्छी चाल चलता है। लड़का इतनी सारी लड़कियों को देख रोमांटिक होने लगता है। वह बड़े ही रोमांटिक अंदाज में लड़कियों को टच करने लगता है। लड़के की यह अदाएं देख लड़कियों की हंसी छूट जाती है और वह उसे छोड़ देती है। अब कबड्डी का यह मजेदार मैच सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

लोग बोले– काश हम भी खेल पाते ऐसी कबड्डी

कबड्डी के इस मजेदार वीडियो को sakhtlogg नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट ने शेयर किया है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो के ऊपर मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है “लड़का बड़ा ही किस्मत वाला है जो उसे इतनी सारी लड़कियों के साथ कबड्डी खेलने का मौका मिला है।” दूसरा यूजर लिखता है “यदि ऐसी लड़कियों के साथ कबड्डी खेलने का मौका मिले तो देश का हर लड़का क्रिकेट छोड़कर कबड्डी ही खेलेगा।” फिर एक कमेंट आता है “काश मैं भी इस तरह की कबड्डी खेल पाता। कसम से मजा ही आ जाता।”

यहां देखें कबड्डी का मजेदार वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAKHT LOGG 🔥 (@sakhtlogg)

वैसे आप लोगों को कबड्डी का यह मजेदार मैच कैसा लगा हमें कमेंट का जरूर बताएं।

Back to top button
?>