बॉलीवुड

मुश्किल में फंसी जैकलीन फर्नांडिस ने ली निर्मल बाबा की शरण, अब चलेगी गुरुजी के बताये रास्ते पर

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने धार्मिक राह पकड़ ली है. मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते जैकलीन लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. इस केस में उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं अब इस केस में राहत पाने के लिए जैकलीन ने एक गुरुजी की शरण ली है.

Jacqueline Fernandez

हाल ही में खबरें आ रही है कि जैकलीन ने दिल्ली के एक गुरुजी से संपर्क किया है. जैकलीन की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है और इस वजह से उन्होंने धार्मिक राह पकड़ी है. आपको बता दें कि उन्होंने दिल्ली के गुरुजी निर्मल सिंह की शरण ली है. बताया जाता है कि निर्मल सिंह काफी चर्चित है.

शिव मंदिर गई थी जैकलीन फर्नांडिस…

Jacqueline Fernandez

दिल्ली के बाबा नर्मल सिंह को फ़िल्मी दुनिया से जुड़े कई सेलेब्स फॉलो करते हैं. गुरु जी से जुड़ने के बाद जैकलीन ने छतरपुर का दौरा किया था. यहां वे भगवान शिव के मंदिर में गई थी. यह मंदिर निर्मल बाबा ने ही बनवाया था.

गुरु जी का जपती है नाम, पहन रखा है बाबा का ब्रेसलेट…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. इस मामले में लगातार उनका नाम सामने आ रहा है. ऐसे में जैकलीन को अब भगवान का ही सहारा है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दिन में एक बार जैकलीन बाबा निर्मल सिंह का नाम जरूर जपती है. वहीं उन्होंने बाबा का दिया हुआ ब्रेसलेट भी धारण कर रखा है.

क्या है मामला ?

Jacqueline Fernandez

आपको बता दें कि लंबे समय से कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सुर्ख़ियों में है. कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन संपर्क में रहे हैं. दोनों के निजी पलों की तस्वीरें भी सामने आ चुकी है. दोनों की निजी तस्वीरों ने बवाल मचा दिया था. वायरल तस्वीरों में जैकलीन सुकेश को चूमती हुई नजर आई थीं.

जैकलीन का दावा- मुझ पर लगाए जा रहे आरोप झूठे…

Jacqueline Fernandez

ठगी के मामले में सुकेश के साथ ही जैकलीन का नामा भी चर्चा में रहा. हाल ही में अधिकारियों ने जैकलीन की फिक्स्ड डिपॉजिट अटैच की थी. हालांकि जैकलीन खुद पर लग रहे आरोपों पर सफाई देती रही है. हाल ही में अभिनेत्री ने कहा था कि मैं खुद सुकेश द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले की शिकार हूं, लेकिन मुझ पर ही आरोप लगा दिए गए हैं.

जो मैंने खोया उसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता…

Jacqueline Fernandez

मनी लॉन्ड्रिंग ममले में अपनी सफाई पेश करते हुए जैकलीन थोड़ी भावुक भी हो गई थीं. इस दौरान उन्होंने अपने दिल का दर्द बयां करते हुए कहा था कि सुकेश ने जो फ्रॉड किया है और जो आरोप मुझ पर लग रहे है उनकी वजह से मैंने जो खोया है इसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता. गौरतलब है कि इस केस में नाम आने के बाद से जैकलीन के हाथ से कई बड़े प्रोजेट निकल चुके हैं.

Back to top button
?>