बॉलीवुड

जान्हवी को भाया ‘अनुपमा” का अंदाज, रुपाली के डायलॉग पर बनाया Video, आलिया ने भी किया कमेंट

साल 2020 में शुरू हुए धारावाहिक ‘अनुपमा’ ने बहुत जल्द ही दर्शकों के दिलों में अपनी ख़ास पहचान बना ली थी. यह धारावाहिक टीवी का नंबर वन शो बन चुका है. वहीं इसमें अहम रोल में नजर आने वाली अभिनेत्री रुपाली गांगुली भी टीवी की नंबर वन अभिनेत्री कहला रही हैं.

rupali ganguly

बता दें कि ‘अनुपमा’ में अनुपमा नाम का किरदार रुपाली गांगुली निभा रही हैं. उनकी लोकप्रियता और सफलता किसी से छिपी नहीं है. अनुपमा से रुपाली ने लंबे समय बाद टीवी पर वापसी की है और उनकी वापसी सफल रही है. अनुपमा ने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया है.

rupali ganguly

घर-घर में रुपाली लोकप्रिय हो चुकी हैं. बता दें कि रुपाली को बॉलीवुड में भी पहचाना जाता है. वे कभी बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है. उनके पिता निर्देशक थे. रुपाली गांगुली की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके ‘अनुपमा’ में बोले गए एक डायलॉग पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने रील बनाई है और इस पर बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी कमेंट किया है.

janhvi kapoor

सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर काफी सक्रिय रहती हैं. वहीं वे सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है. उनके इंस्टाग्राम पर डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स है. जान्हवी आए दिन तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है. फिलहाल उन्होंने अपने दोस्तों के साथ इंस्टा पर एक मजेदार वीडियो साझा किया है.

janhvi kapoor

हाल ही में जान्हवी ने जो वीडियो साझा किया है वो मजेदार और देखने लायक है. इस वीडियो में वे अपने दोस्तों के साथ अलग-अलग अंदाज में देखने को मिल रही हैं. वीडियो में ‘अनुपमा’ का एक पॉपुलर डायलॉग आप सुन सकते हैं. जान्हवी इस दौरान काफी खुश और मस्ती के मूड में दिखाई दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

आलिया भट्ट ने किया कमेंट…

जान्हवी कपूर के इस वीडियो को इंस्टा पर 5 लाख से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है. इस वीडियो पर फैंस के खूब कमेंट्स भी आए है. वहीं इस पर हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी कमेंट किया है. आलिया ने जोर से हंसने वाले इमोजी के साथ हार्ट इमोजी और तालियों वाला इमोजी बनाया. वहीं एक्ट्रेस ने लिखा कि, ”गजब का है”.

janhvi kapoor and alia bhatt

वीडियो पर बॉलीवुड अदाकारा तारा सुतारिया ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा कि, ”बेस्ट ब्रो”. तो वहीं फैंस के भी खूब मजेदार कमेंट आए. एक यूजर ने लिखा कि, ”अमेजिंग”. वहीं एक यूजर ने जान्हवी की तारीफ में लिखा कि, ”लव यू क्वीन”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”वाह सुपर्ब’.

janhvi kapoor and tara sutaria

बात जान्हवी के वर्कफ़्रंट की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘गुड़ लक जेरी’ ओटीटी पर रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने पसंद किया था. वहीं कुछ दिनों पहले उन्होंने फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में जान्हवी के साथ अहम रोल में अभिनेता वरुण धवन नजर आने वाले हैं. फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.

janhvi kapoor varun dhawan

Back to top button