बॉलीवुड

उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस, दौड़ते हुए महिला ढंकने आ गई बदन, देखें वायरल Video

कभी जुट के बोरे के कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आ जाना तो कभी पत्थरों से बनी ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देना। कभी रेजर से बनी ड्रेस में कातिल अदाएं दिखाना तो कभी डोरियों से बनी ड्रेस पहनकर हॉटनेस का तड़का लगाना। यह ऊर्फी जावेद की अदा है। जी हां..वही उर्फी जावेद जो आए दिन अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती है।

urfi javed

हालांकि कई लोग उनकी ड्रेसिंग सेंस को खूब पसंद करते हैं तो कई लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी करते हैं। अब इसी बीच ऊर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है। इस दौरान एक महिला उर्फी जावेद को अन्य कपड़े से ढकती हुई भी नजर आई। आइए देखते हैं उर्फी का नया वीडियो…

फैशन के मामले में उर्फी सबसे आगे
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद काफी रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने पैपराजी के सामने कई हॉट एंड बोल्ड पोज दिए। इसके बाद उर्फी जावेद अंदर की ओर जाने लगती है लेकिन इसी बीच एक महिला आकर उनके ऊपर शर्ट डाल देती है। हालांकि यह महिला कोई और नहीं बल्कि उर्फी की ही टीम की सदस्य हैं जो आए दिन उर्फी के साथ नजर आती है और उनका ख्याल रखती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


बता दें इस दौरान ऊर्फी जावेद काफी हॉट एंड बोल्ड अंदाज में दिखाई दी। हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें पसंद किया तो कई लोगों ने उन्हें लताड़ भी लगाई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “अब यही दिन देखने रह गए थे” तो एक ने कहा- हद है यार” हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं था जब उर्फी जावेद ने इस तरह से सुर्खियां बटोरी हो। वह हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती है और आए दिन अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर कैमरे के सामने आती रहती है।

urfi javed

इन टीवी शो में काम कर चुकी है उर्फी
बात की जाए उर्फी जावेद के काम के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है जिसमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘जीजी मां’, ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ जैसे कई टीवी सीरियल्स शामिल है। इसके अलावा उर्फी जावेद ओटीटी बिग बॉस का भी हिस्सा बन चुकी है।““““““

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


हालांकि वह यह से केवल 8 दिन के बाद ही बाहर हो चुकी थी। बता दे उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा उर्फी जावेद अपने बेबाक बयान के लिए भी मशहूर है। वह कई बार ऐसे बयान पेश कर चुकी है जिन से विवाद तक बिछड़ चुका है।

Back to top button
?>