समाचार

चोरों ने ढूंढा बाइक चोरी का नया तरीका, आप भी हो जाएं सतर्क, Video में देखें कैसे होती है चोरी

बाइक की चोरी होना बड़ी आम बात है। आमतौर पर ऐसे काम रात को चोरी चुपके होते हैं। या फिर किसी सुनसान जगह पर चोर बाइक का लॉक तोड़ उसे चुरा लेते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसे अनोखे चोर से मिलाने जा रहे हैं जिसने दिन दहाड़े व्यस्त रास्ते में सबके सामने बाइक चुरा ली। हैरत की बात ये रही कि किसी को उस पर शक भी नहीं हुआ।

दिन दहाड़े चोरी हुई बाइक

यह चोर एक ऑटो में बाइक डालकर ले उड़ा। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। दरअसल चोरी की ये अनोखी घटना हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले की है। यहां डीसी कॉलोनी निवासी निखिल लट्ठ ने अपनी बाइक घर के बाहर खड़ी की थी। तभी वहाँ दो युवक आए और मोटरसाइकिल को निहारने लगे।

फिर कुछ देर बाद वहाँ एक ऑटो चालक आया। उसने ऑटो को बाइक के ठीक पास रोका। फिर दोनों युवकों ने बाइक ऑटो में चढ़ाना शुरू की। ऑटो चालक भी उतरकर उनकी मदद करने लगा। इस दौरान राहगीरों का आना जाना भी जारी रहा। लेकिन सभी को लगा कि बाइक खराब हो गई है इसलिए उसे ले जा रहे हैं।

ऑटो में ही ले उड़े बाइक

हालांकि जब कुछ देर बाद बाइक का मालिक घर से बाहर निकला तो अपनी बाइक गायब देख दंग रह गया। उसने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। फिर पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। उसमें चोरों की करतूत पकड़ी गई।

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इस मामले पर डीएसपी अंकित शर्मा ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है। जल्द ही तीनों चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे। आप इस पूरी घटना का वीडियो यहां देख सकते हैं।

यहां देखें बाइक की अनोखी चोरी

यहां देखें कुछ और शातिर बाइक चोर

वैसे ये कोई पहली घटना नहीं है जब चोरों ने चोरी के लिए ऐसा दिमाग लगाया हो। इसके पहले भी ऐसे कई चोरी के मामले सामने आ चुके हैं। अब नीचे वीडियो में दुनिया के कुछ शातिर बाइक चोरों को ही देख लीजिए। इन्हें देख आप भी दंग रह जाएंगे। ये सामने वाले की नाक के नीचे से बाइक चुरा ले जाते हैं।

 

Back to top button
?>