बॉलीवुड

3 साल से कैंसर से जूझ रहे ‘केजीएफ’ में रॉकी भाई के चाचा बने हरीश राय, लगाई आर्थिक मदद की गुहार

साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक ‘केजीएफ’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। इसके बाद केजीएफ के दूसरे पार्ट ने भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ी। वहीं बल्कि फिल्म में नजर आए मशहूर ऐक्टर यश को बड़ी सफलता हाथ लगी। बता दे इस फिल्म में काम करने वाले अन्य कलाकारों को भी काफी पसंद किया गया। इन्हीं में से एक मशहूर एक्टर हरीश राय भी है जिन्होंने फिल्म में ‘रॉकी भाई’ के चाचा का किरदार निभाया था।

harish rai

हरीश राय ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह पिछले 3 सालों से कैंसर से जूझ रहे हैं और उनके पास इलाज के पैसे नहीं है और उन्होंने मदद की गुहार लगाई है।

मदद के लिए बनाया था वीडियो लेकिन शेयर नहीं कर पाए
बताना चाहेंगे कि हरीश राय साउथ इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता हैं जिन्होंने ज्यादातर कन्नड़ फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाए हैं। वह केजीएफ के अलावा ‘सवैया’, ‘संजू वेड्स गीता’, ‘जो़डी हक्की’ जैसी हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। लेकिन अब उनके हालात ऐसे हैं कि उनके पास कैंसर का इलाज करवाने के लिए पैसे तक नहीं है। हाल ही में हरीश ने बताया कि वह फैंस और इंडस्ट्री के कुछ लोगों से मदद मांगना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया था लेकिन वह उसे शेयर नहीं कर पाए।

harish rai

हरीश राय ने अपने बयान में कहा कि, “स्थितियां आपको महानता प्रदान कर सकती हैं या चीजें आपसे दूर ले जा सकती हैं। भाग्य से बचने का कोई रास्ता नहीं है। मैं 3 साल से कैंसर से लड़ रहा हूं। ‘केजीएफ’ में मेरी लंबी दाढ़ी होने के पीछे एक कारण था और वो थी ये बीमारी। इस बीमारी के कारण मेरी गर्दन में जो सूजन थी उसे छिपाने के लिए मैंने दाढ़ी रखी थी।”

harish rai

इसके अलावा उन्होंने बताया कि, “मैंने अपनी सर्जरी पहले इसलिए टाल दी थी, क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं थे। मैंने फिल्मों के रिलीज होने तक इंतजार किया। अब जबकि मैं चौथे स्टेज में हूं, चीजें और खराब होती जा रही हैं।”

केजीएफ ने किया था 1200 करोड़ का कलेक्शन
बता दे हरीश राय ने केजीएफ के पहले पार्टी यानी कि साल 2018 में रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर वन में भी काम किया था। इसके अलावा साल 2022 में उन्होंने केजीएफ चैप्टर 2 में भी काम किया। बता दे उन्हें कन्नड़ सिनेमा में काम करते हुए करीब 25 साल हो चुके हैं। बात की जाए केजीएफ की कमाई के बारे ,में तो इसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। सिर्फ हिंदी बेल्ट से ही फिल्म ने 430 करोड़ रुपए से ज्यादा का रिकॉर्ड बिजनेस किया था जबकि वर्ल्ड वाइड करीब 1250 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

harish rai

Back to top button
?>