विशेष

क्या सचिन की बेटी सारा ने कर लिया शुबमन गिल से ब्रेकअप ? एक-दूजे को इंस्टा पर किया अनफॉलो

भारतीय क्रिकेट टीम दुबई में होने जा रहे एशिया कप की तैयारियों में जुट गई है. एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से होगी. वहीं भारत का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ होगा. जबकि भारतीय टीम दूसरे मुकाबले में 31 अगस्त को हांगकांग के खिलाफ भिड़ेगी.

इससे पहले हाल ही में भारत ने जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज जिम्बाब्वे में खेली थी. भारत ने जिम्बाब्वे का 3-0 से सफाया कर दिया था. भारत की शानदार जीत के हीरोज में सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल भी शामिल रहे. बता दें कि शुबमन गिल ने जिम्बाब्वे दौरे पर शादानदार शतकीय पारी खेली थी.

शुबमन ने सीरीज के आख़िरी मैच में शानदार शतक जड़ा और कुल 130 रन उन्होंने बनाए. गिल की इस रिकॉर्ड पारी की हर किसी ने सराहना की. हालांकि अब गिल की चर्चा ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर की लाड़ली सारा तेंदुलकर संग रिश्ते को लेकर हो रही है.

shubman gill

बता दें कि लंबे समय से गिल और सारा के रिश्ते की चर्चा चल रही थी. कई मौकों पर दोनों के एक दूजे को डेट करने की खबरें सामने आई. हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी भी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा. लेकिन अब दोनों से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है. बता दें कि सोशल मीडिया पर सारा और शुबमन दोनों ने एक दूजे को अनफॉलो कर दिया है.

पहले सोशल मीडिया पर शुबमन और सारा एक दूजे को फॉलो करते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है. हाल ही में दोनों ने एक दूजे को अनफॉलो कर दिया है. हालांकि सारा तेंदुलकर ने गिल की बहन शहनील गिल को अभी भी फॉलो कर रखा है. लेकिन सोशल मीडिया पर सारा और गिल को लेकर लोग तरह-तरह की बातें हो रही हैं.

shubman gill

जब पहली बार सारा-गिल के रिश्ते पर हुई चर्चा…

सारा तेंदुलकर और शुबमन गिल के रिश्ते को लेकर सबसे पहले चर्चा उस समय हुई थी जब साल 2019 में गिल ने रेंज रोवर गाड़ी खरीदी थी. तब नई नवेली गाड़ी के साथ गिल ने अपनी एक तस्वीर साझा की थी. शुबमन ने जून 2019 को यह पोस्ट की थी.

shubman gill and sara tendulkar

सारा ने किया था कमेंट, हार्दिक पांड्या ने लिए थे मजे…

गिल की इस पोस्ट पर सारा तेंदुलकर ने भी कमेंट किया था. शुबमन के नई गाड़ी खरीदने पर सारा ने कमेंट में लिखा था कि, ”बढ़ाई हो”. जवाब में गिल ने कहा था कि, ‘बहुत बहुत धन्यवाद”. तो वहीं इस पोस्ट पर स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने भी सारा और शुबमन के मजे लिए थे. हार्दिक ने कमेंट में लिखा था कि, ”आपका स्वागत है शुभमन गिल, ये सारा की तरफ से”.

shubman gill and sara tendulkar

इसके अलावा और भी कई मौकों पर सारा और शुबमन के रिश्ते की चर्चा हुई है. IPL मैचों के दौरान भी दोनों को खूब नोटिस किया गया है. लेकिन कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा. कभी भी दोनों साथ नहीं दिखाई दिए.

Back to top button
?>