बॉलीवुड

जब ट्विंकल ने अक्षय को दिलवाई प्रियंका संग काम न करने की कसम, दोनों के बीच चल रहा था चक्कर

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार बीते 31 साल से फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. अक्षय कुमार ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में की थी. तब अक्षय की पहली फिल्म ‘सौगंध’ आई थी. अक्षय की पहली फिल्म ज्यादा सफल तो नहीं रही थी लेकिन उन्होंने फिर कभी पीछ मुड़कर नहीं देखा.

akshay kumar

अक्षय कुमार 90 के दशक के मशहूर अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं हालांकि वे अब तक फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. अक्षय बीते तीन दशक से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिट फ़िल्में दी है. 55 साल के होने जा रहे अक्षय अब भी दर्शकों के चहेते बने हुए हैं.

akshay kumar

अक्षय कुमार अपने अभिनय और फिल्मों के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं. उनका अफेयर हिंदी सिनेमा की एक-दो नहीं बल्कि करीब आधा दर्जन अभिनेत्रियों संग चला है. अक्षय कुमार अपनी अभिनेत्रियों संग इश्क लड़ाने के मामले में जरा भी पीछे नहीं रहे.

akshay kumar

करियर की शुरुआत के दौरान अक्षय का नाम हिंदी सिनेमा की दो बेहद मशहूर और खूबसूरत हसीनाओं रवीना टंडन एवं शिल्पा शेट्टी से जुड़ा. अक्षय का शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन से अफेयर किसी से छिपा नहीं है. हालांकि दोनों ही हसीनाओं के साथ अक्षय के रिश्ते को कोई मंजिल नहीं मिल पाई.

akshay kumar

शिल्पा और रवीना के बाद अक्षय का नाम खुद से 13 साल बड़ी दिग्गज अभिनेत्री रेखा के साथ भी जुड़ा था. दोनों साल 1996 में आई फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ शूटिंग के बाद एक दूजे के करीब आए थे. लेकिन दोनों के रिश्ते पर ज्यादा बातचीत नहीं हुई.

akshay kumar and rekha

रेखा के बाद साल 1999 में अक्षय का नाम अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से जुड़ा. करीब दो साल के अफेयर के बाद अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने जनवरी 2021 में शादी कर ली थी. लेकिन शादी के बाद भी अक्षय का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चला था.

akshay twinkle

ट्विंकल से शादी के बाद अक्षय का नाम अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा. बता दें कि प्रियंका के करियर की तब शुरुआत ही हुई थी. बात साल 2003 की है. अक्षय और प्रियंका ‘अंदाज’ फिल्म में साथ काम कर चुके थे. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसी बीच दोनों के अफेयर की ख़बरें भी सामने आई थी.

akshay twinkle and priyanka chopra

‘अंदाज’ के बाद अक्षय और प्रियंका की जोड़ी ने एक बार फिर से धमाल मचाया. अब दोनों साल 2004 में आई फिल्म ‘एतबार’ में नजर आए थे. यह फिल्म सुपरहिट रही थी. वहीं अक्षय और प्रियंका की केमिस्ट्री अब और अधिक चर्चा में रहने लगी. हालांकि दोनों के अफेयर की भनक अक्षय की पत्नी ट्विंकल को भी लग चुकी थी.

akshay kumar and priyanka chopra

अक्षय और प्रियंका की नजदीकियों की खबर से ट्विंकल परशान हो गई थी और इस वजह से कपल के घर में बवाल मच गया था. इस घटना के बाद अक्षय ने प्रियंका संग काम न करने की कसम खा ली थी. यह कसम उन्हें ट्विंकल ने ही दिलवाई थी.

akshay kumar

अक्षय से मिल रहे धोखे से ट्विंकल को बड़ा झटका लगा था. उन्होंने अक्षय को तो समझाइश दे ही दी थी. वहीं एक बार ट्विंकल प्रियंका को ढूंढते हुए सेट पर पहुंच गई थी लेकिन उन्हें प्रियंका नहीं मिली थी. इसके बाद ट्विंकल ने प्रियंका को फोन लगाकर खरी खोटी सुनाई थी और अक्षय से दूर रहने की नसीहत दी थी.

akshay kumar

Back to top button
?>