बॉलीवुड

पंचतत्व में विलीन हुईं सोनाली फोगाट, बेटी यशोधरा ने दी मुखाग्नि, मां को देख फूट-फूटकर रोई

‘बिग बॉस-14’ की मशहूर कंटेस्टेंट, टिकटॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार हो गया है। उनकी बेटी यशोधरा फौगाट ने उन्हें मुखाग्नि दी। इस दौरान सोनाली फोगाट का शव भाजपा के झंडे में लपेट आ गया और बेटी यशोधरा भी अपनी मां की अर्थी को कंधा देती नजर आई। इस दौरान यशोधरा फूट-फूट कर रो रही थी जिसे देखकर वह मौजूद हर किसी की आंखें नम हो गई।

sonali phogat

15 साल की बेटी ने भी लगाई न्याय की गुहार
बता दे सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार ऋषि नगर स्थित श्मशान घाट में किया गया। इस दौरान सोनाली के परिजनों के साथ-साथ अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे। वही कुलदीप बिश्नोई भी सोनाली फोगाट के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। गौरतलब है कि साल 2016 में सोनाली फोगाट के पति की भी मौत हो गई है।

ऐसे में उनकी 15 साल की बेटी अकेली हो गई। ऐसे में जब यशोधरा को मां के निधन की खब मिली तो वह बुरी तरह टूट गई। वहीं अंतिम यात्रा के दौरान मां को देख देखकर यशोधरा फूट-फूट कर रोने लगी। इतना ही नहीं बल्कि यशोधरा ने अपनी मां को न्याय दिलाने की भी गुहार लगाई है। बता दे अंतिम संस्कार से पहले सोनाली फोगाट के शव को उनके ढंडोली स्थित फार्महाउस पर ले जाया गया था जहां कई लोग अंतिम दर्शन के लिए शामिल हुए। बता दे सुबह से ही उनके फार्म हाउस पर लोगों का आना जाना लगा हुआ था।

sonali phogat

sonali phogat


सोनाली फोगाट की हुई हत्या!
बता दें, सोनाली फोगाट की नैचुरल डेट नहीं बल्कि मर्डर हुआ है। जी हां.. उनके परिवार वालों ने सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं बल्कि गोवा पुलिस भी अब लगातार सोनाली की मौत के पीछे के सुरागों को ढूंढने की कोशिश कर रही।

वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली फोगाट के शरीर पर कई चोट के गहरे निशान मिले हैं। इतना ही नहीं बल्कि उनकी मौत के बाद उनका जिस्म तक भी नीला पड़ चुका था। वहीं सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने कहा कि उनकी बहन की हत्या हुई है। रिंकू ढाका का आरोप है कि सोनाली फोगाट की संपत्ति पाने के लिए उनके पीए और सुखविंदर ने उनके साथ बड़ी साजिश रची थी और उनकी बहन के साथ करीब 3 साल तक रेप किया गया।

sonali phogat

रिंकू ढाका के मुताबिक, सोनाली फोगाट कई दिनों से सुधीर सांगवान के प्रेशर में थी। ऐसे में उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों से भी बातचीत करना बंद कर दिया था। इतना ही नहीं बल्कि सुधीर ने सोनाली के कई अश्लील वीडियो भी बना लिए थे जिसके जरिए बार-बार उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था और उसने अपने इशारों पर सोनाली से कई काम करवाए।

वह सोनाली के प्रॉपर्टी के कागजात से लेकर एटीएम कार्ड और घर की चाबी तक भी अपने पास ही रखने लगा था। वही सोनाली के जीजा अमन के मुताबिक 3 साल पहले सोनाली ने उन्हें बताया था कि सुधीर सांगवान अक्सर उन्हें खाने में नशीला पदार्थ देते थे और उसके बाद उनका दुष्कर्म किया जाता था।

Back to top button