बॉलीवुड

‘ऋतिक ने मुझे खुद बताई अपनी और कंगना की कहानी, फोटो भी दिखाए..’ केआरके ने खोले कई सीक्रेट्स

केआरके ने बताई ने कंगना-ऋतिक रोशन की प्रेम कहानी, बोले- सच कब तक छुपाओगे ऋतिक

अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर कमाल राशिद खान यानी कि केआरके अक्सर चर्चा में रहते हैं। केआरके को ‘कंट्रोवर्सी किंग’ भी कहा जाता है। दरअसल वह हर बार ऐसे बयान देते हैं जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर भी बुरी तरह ट्रोल किया जाता है।

krk

अब इसी बीच एक बार फिर केआरके ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत की रिश्ते पर ऐसा कुछ बोल दिया है जिसे सुनकर कोई भी दंग रह सकता है। आइए जानते हैं केआरके ने क्या कहा ?

केआरके ने कंगना और ऋतिक के खोले राज

दरअसल, हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का टीजर रिलीज किया गया। फैंस को इस का टीजर पसंद आया। ऐसे में केआरके ने भी रिव्यू भी दिया और उन्होंने इसका वीडियो भी साझा किया। इसी वीडियो में केआरके ने कंगना और रितिक के रिश्ते पर भी बातचीत की और कई तरह के दावे की है।

krk

केआरके ने वीडियो साझा करते हुए कहा कि, “विक्रम वेधा का टीजर रिलीज हो गया है। इसमें एक सीन है, जिसमें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन आमने-सामने बैठे हैं। सैफ अली खान, करीना कपूर खान के पति हैं। ये वही सैफ अली खान हैं, जिनकी पत्नी करीना ने कहा था कि अगर हमारी फिल्में पसंद नहीं हैं तो मत देखिए।”

इसके अलावा केआरके कंगना और ऋतिक के बारे में कहते नजर आए कि, “कब तक आप अपनी झूठी कहानी सुनाते रहोगे, कभी तो अपनी असली कहानी सुनाओ। अपनी और कंगना रनौत वाली। अरे-अरे मैं तो भूल ही गया था। कंगना के साथ अपनी कहानी तो आपने मुझे अपने घर बुलाकर सुनाई थी। यही नहीं, आपने तो मुझे अपनी और कंगना की बढ़िया फोटोज भी दिखाई थीं। इसके बारे में मैं आपको आगे भी जरूर बताऊंगा, लेकिन फिर किसी और समय पर।”

krk

बात करें फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के बारे में तो यह फिल्म इसी साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह फिल्म तमिल फिल्म की रीमेक है जो साल 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में साउथ दुनिया के सुपरस्टार विजय सेतुपति और आर माधवन ने मुख्य किरदार निभाए थे। अब देखना यह है कि सैफ अली खान और रितिक रोशन को इस फिल्म में कितना पसंद किया जाता है।

krk

शादीशुदा होने के बावजूद कंगना के प्यार में थे ऋतिक

बात की जाए रितिक और कंगना के रिश्ते के बारे में तो इन दोनों ने सीक्रेट तरीके से काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। इतना ही नहीं बल्कि शादीशुदा होने के बावजूद ऋतिक कंगना के प्यार में पड़ गए थे। हालांकि रितिक ने कंगना संग अपने अफेयर पर कभी बात नहीं की। लेकिन कंगना कई मौके पर रितिक संग अपने रिश्ते पर बातचीत कर चुकी थी।

krk

फिर इन दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद एक ऐसा भी मौका आया जब ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत को पहचानने से भी इंकार कर दिया था। वहीं कंगना ने सभी के सामने कबूल किया था कि वे दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।

Back to top button
?>