बॉलीवुड

कभी खुश तो कभी सिद्धार्थ की याद में डूबी शहनाज गिल, वीडियो देख भावुक हुए फैंस

लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल आए दिन चर्चा में रहती है। शहनाज की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। इसी बीच शहनाज अपने भाई शहबाज के साथ ट्रेकिंग के लिए निकली जिसका उन्होंने एक खूबसूरत वीडियो अपने फैंस के साथ भी साझा किया।

इस वीडियो में शहनाज गिल प्रकृति का आनंद उठाती हुई नजर आई लेकिन वीडियो देखने के बाद फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई। इतना ही नहीं बल्कि वीडियो देखने के बाद आप खुद भी ये महसूस कर पाएंगे कि शहनाज सिद्धार्थ को याद करने में डूबी हुई है। आइए देखते हैं शहनाज का नया वीडियो..

वीडियो देख भावुक हुए फैंस


बता दें, शहनाज ने इंस्टाग्राम हैंडल पर आपने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “प्रकृति को गहराई से देखो। तब आप जीवन को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे।” वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज अपने भाई से शहबाज के साथ ट्रैकिंग कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने झरने के नीचे ध्यान भी किया। इसके अलावा कई मौके पर शहनाज मस्ती भरे अंदाज में दिखी। इसी बीच खुली हवाओं में उन्होंने जमकर एंजॉय भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

लेकिन शहनाज को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रही है। वहीं फैंस ने भी जैसे ही इस वीडियो को देखा तो उन्हें भी सिद्धार्थ शुक्ला याद आ गए। वीडियो को देखते ही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “मैंने दुनिया के सात अजूबों के बारे में सुना है और 8वां अभी दिखा !!” एक ने कहा कि, “सिद्धार्थ की सैंडल और शॉर्ट्स” एक अन्य ने लिखा कि, “ग्रे शॉर्ट्स सिड की याद आ गई!”.

सलमान खान संग शहनाज का डेब्यू
बात की ज़ाए शहनाज के वर्क फ्रंट के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है। वही बिग बॉस 13 में शिरकत करने के बाद शहनाज गिल बड़ा स्टारडम हासिल करने में कामयाब रही। अब शहनाज जल्दी ही सलमान खान जैसे बड़े स्टार के साथ अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली है।

shehnaaz gill

रिपोर्ट की मानें तो शहनाज ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। हालांकि पिछले दिनों ये चर्चा हो रही थी कि शहनाज को ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बाहर कर दिया गया है। ऐसे में जब शहनाज से इस पर बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि, “एलओएल! ये अफवाहें पिछले कुछ हफ्तों से मेरे मनोरंजन की दैनिक खुराक हैं। मैं लोगों द्वारा फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकती और निश्चित रूप से मुझे भी फिल्म में।

Back to top button