बॉलीवुड

मामा गोविंदा के अहसान तले दबे हैं कृष्णा अभिषेक, कहा- मुझे 2000 रुपये प्रति माह खर्च देते थे

गोविंदा के साथ झगड़े के बीच कृष्णा ने मामा संग अपने रिश्ते पर खोले कई राज

अपनी बेहतरीन कॉमेडी से लाखों लोगों को हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और सुपरस्टार गोविंदा का झगड़ा कई सालों से चल रहा है। हालांकि इस मामले में कृष्णा अपने मामा गोविंदा से कई मौकों पर सार्वजनिक रूप से माफी मांग चुके हैं। हालांकि फिर भी इन मामा भांजे के बीच अभी तक बात नहीं हो पाई है।

govinda

अब इसी बीच कृष्णा अभिषेक के साथ-साथ उनकी बहन आरती ने भी अपने मामा के बारे में कई सारे बातें बताई है। इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि कैसे मुश्किल दिनों में उनके मामा गोविंदा हमेशा उनके साथ खड़े रहे।

आरती और कृष्णा ने खोले मामा गोविंदा के कई राज

गौरतलब है कि गोविंदा फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रह चुके हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी जिसके चलते उन्हें इंडस्ट्री का हीरो नंबर वन भी कहा जाता है। कृष्णा और आरती गोविंदा की बहन पदमा के बच्चे हैं और यह दोनों गोविंदा के सबसे करीब थे। ऐसे में जब गोविंदा की बहन पदमा का निधन हुआ तो गोविंदा ने आरती और कृष्णा अभिषेक को खूब प्यार दिया। इतना ही नहीं बल्कि जब इन पर मुसीबत आई तो गोविंदा हमेशा इनकी ढाल बनकर खड़े रहे।

govinda

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान आरती सिंह ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि, “हमारी मां की मृत्यु हो गई थी इसलिए डैडी ही थे जिन्होंने हमें पाला। उनके पास काम करने का भी समय नहीं था। हमारा जुहू में एक घर था, एक बड़ा फ्लैट जिसे बेचा जाना था और हम डीएन नगर में एक कमरे के सेट में शिफ्ट हो गए और डैडी ने उस पैसे का इस्तेमाल घर चलाने के लिए किया।”

govinda

वही कृष्णा ने अपने मामा गोविंदा को लेकर बताया कि, “उस समय मेरे मामा गोविंदा मुझे 2000 रुपये प्रति माह देते थे। मैं उस समय कॉलेज में था। मेरी बहन लखनऊ के स्कूल में थी और वह उसे पैसे भी देते थे। उन्होंने हमारा बहुत सपोर्ट किया। वह पांच शिफ्ट में काम करते थे और फिर भी परिवार में सभी की समस्याओं का ध्यान रखते थे। आज मुझे इसका एहसास हुआ।”

govinda

ऐसे शुरू हुआ था इनका झगड़ा

बात की जाए इनके झगड़े के बारे में तो कहा जाता है कि, कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह के एक बयान के बाद दोनों मामा भांजा में विवाद हो चुका था। कहा जाता है कि कश्मीरा ने कुछ ऐसा बोल दिया था जिससे गोविंदा के परिवार को काफी बुरा लगा था और दोनों ही परिवार के बीच फिर बातचीत बंद हो चुकी है। हालांकि कृष्णा अभिषेक कई बार सार्वजनिक रूप से माफी मांग चुके हैं, लेकिन गोविंदा का कहना है कि कृष्णा केवल सार्वजनिक रूप से ही माफी मांग रहे हैं यदि उनके पास आए तो वह माफ भी कर सकते हैैं।

govinda

Back to top button