बॉलीवुड

Liger: विजय-अनन्या की डूब गई नैया! फैंस को पसंद नहीं आई जोड़ी, विदेश से भी मिली बुरी प्रतिक्रिया

Liger : ट्विटर पर आई निगेटिव कमेंट्स की बाढ़, किसी ने बकवास किसी ने कहा डिजास्टर, देखें रिएक्शन

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ गुरुवार, 25 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. इस पैन इंडिया फिल्म से अनन्या का दक्षिण भारतीय सिनेमा में तो विजय का हिंदी सिनेमा में डेब्यू हुआ. विजय इस फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

विजय देवरकोंडा और अनन्या पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. दोनों को और फैंस को उनकी जोड़ी से उम्मीदें थी कि फिल्म लोगों को पसंद आएगी लेकिन ट्विटर पर फिल्म को खूब नकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही है.

फिल्म की रिलीज से पहले विजय ने बायकॉट ट्रेंड पर बात की थी जिसे लेकर उन्हें लोगों ने आड़े हाथों लिया था. अब लगता है कि विजय का बयान उनके लिए मुसीबत बन गया है. लोग भारी तादाद में फिल्म से नाखुश दिखाई दिए है. फिल्म में विजय और अनन्या की जोड़ी भी कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई.

liger

ट्विटर पर फिल्म और विजय को ट्रोल किया जा रहा है. वहीं लोग कह रहे है कि अनन्या और विजय की केमिस्ट्री कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई है. फिल्म देखने के बाद यूएस के फिल्म क्रिटिक वेंकी ने लिखा कि, ”#Liger एक फिल्म जो अच्छी बन सकती थी पर उसे बेकार राइटिंग और फिल्म में जबरदस्ती ठूंसे गए दृश्यों ने बर्बाद कर दिया.

विजय देवरकोंडा ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन बढ़िया है लेकिन उनका हकलाना अजीब लगा. हीरोइन का ट्रैक लाजवाब है. कुछ लम्हों के सिवा और कुछ कहने को नहीं”. वहीं उन्होंने फिल्म को 2.25/5 रेटिंग दी है.

एक यूजर ने लिखा कि, ”वीडी के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के अलावा, फिल्म का कोई प्लस नहीं है. अनन्या नाकाम रही. कोई विलेन कैरेक्टर नहीं (पुरी इज डी विलेन). फर्स्ट हाफ कम से कम सहने योग्य है, दूसरा हार्फ कुल बकवास है. जबरदस्ती माइक टायसन क्लाइमेक्स में चिपकाया गया. पुराने दृश्यों से भरा हुआ. सबसे खराब!”

एक यूजर ने ट्वीट किया कि, ”विनाशकारी सेकेंड हाफ. @पुरीजगन. इसे पूरी तरह से खो दिया है. एक भी सुखद दृश्य नहीं. पूरी फिल्म में वीडी से वही 2 रूपये का रवैया”

एक यूजर ने लिखा कि, ”पुरी के सुनहरे दिन खत्म हो गए हैं. उनकी फिल्में खराब हों तो अच्छा है लेकिन वीडी जैसे स्टार और राम्या कृष्णा जैसे अभिनेता को अपने साथ क्यों ले आए? वे दोनों अपने प्रदर्शन में इतने ईमानदार हैं, उन्हें एक ऐसी फिल्म में देखने के लिए आपका दिल टूट जाता है जो कम परवाह नहीं कर सकती. यह बहुत गलत है”.

एक यूजर लिखा है कि, ”मैंने लाइगर पुरी जगन की वजह से देखी. आपने कुछ भी निराश किया. मुझे निराशा मिली. मुख्य दोष नायिका और उसका अभिनय है. सॉरी पुरी गरु इट्स डैम फेल फिल्म…आपसे उम्मीद नहीं थी”.

liger

Back to top button
?>