समाचार

स्पा व मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी, नकली ग्राहक बनकर पुलिस पहुँच गई

आर्केस्ट्रा से लेकर ब्यूटी पार्लर और मसाज सेंटर तक ऐसी कई जगह होती है जहां पर सीक्रेट तरीके से सेक्स रैकेट चलाए जाते हैं। बता दें हाल ही में शाहदरा जिले के आनंद विहार में स्पा और मसाज सेंटर में भी ठीक इसी तरह से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था जिस पर पुलिस ने दो युवतियों के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट की मानें तो अप्रैल 8 जुलाई में भी इन दोनों सेंटर पर कार्यवाही हुई थी लेकिन उन्होंने नाम बदलकर दोबारा से सेक्स रैकेट का काम शुरू कर दिया। बता दे पुलिस फिलहाल स्पा सेंटर के मालिक परमिंदर नामक शख्स की तलाश में जुटी हुई है।

वही शाहदरा जिले के पुलिस उपायुक्त सत्य सुंदरम के मुताबिक, बीते मंगलवार को स्पेशल स्टाफ की टीम ने जांच शुरू की। दरअसल उन्हें खबर मिली थी कि आनंद विहार में अलग-अलग जगह पर स्पा मसाज सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। जैसे ही पुलिस को इस बात की खबर मिली तो पुलिस ने एक संयुक्त टीम बनाई और दोनों ही जगह पर नकली ग्राहक बनकर पहुंचे। इस दौरान नकली ग्राहक से मसाज के नाम पर 1 हजार रुपए भी वसूले और इसके बाद उन्हें कुछ लड़कियां दिखाई जिसके साथ उन्हें संबंध बनाने की बात की गई।

 shahdara

नकली ग्राहक बना पुलिस ने टीम को यह सारी बातें बताई और फिर तुरंत दोनों जगह पर छापेमारी की गई जहां से मैनेजर व दो लड़कियों को गिरफ्तार किया गया। तलाश के बाद यह मालूम हुआ कि स्पा सेंटर मानसरोवर पार्क निवासी परमिंदर का था, जांच के बाद दोनों स्पा वह मसाज सेंटर को सील करवाने की सिफारिश की गई है।

इसके अलावा पुलिस लगातार मुख्य आरोपी को ढूंढ रही है। कहा जा रहा कि, काफी लम्बे समय से ये लोग इस धंधे को चला रहे थे। अलग अलग जगहों पर नाम बदलकर स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए गए लेकिन अब इन लोगों को भांडा फुट चुका है। इन आरोपियों की पहचान अयाम और विनय गुप्ता के रूप में हुई है। इसके साथ ही दो लड़कियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक इससे पहले उन्होंने 28 अप्रैल को छापेमारी की थी जहां पर द ब्लू हेवन नामक स्पा सेंटर a-1 में स्पा के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। इसके बाद 21 जुलाई को मसाज सेंटर पर छापेमारी की गई जहां पर भी यही धंधा किया जा रहा था। लेकिन पुलिस को चकमा देने के लिए इन्होंने नाम बदलकर दोबारा इस धंधे को शुरू कर लिया। हालांकि पुलिस ने इन लोगों को पकड़ लिया है और लगातार मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल स्पा सेंटर के मालिक की तलाश की जा रही है जिस पर सख्त करवाई की जाएगी।

Back to top button
?>