बॉलीवुड

अपनी शादी में सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया को बुलाएगी कियारा अडवाणी? जानें वजह

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण-7’ को लेकर चर्चा में हैं। बात दें इस शो में अब तक अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई सितारे नजर आ चुके हैं। इसी कड़ी में जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी भी इस शो में शामिल हुए। ऐसे में कियारा और शाहिद ने इस दौरान अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए और मस्ती भरे अंदाज में नजर आए।

kiara

इसी बीच कियारा ने अपनी शादी का प्लान भी बताया और उन्होंने बताया कि वह आलिया भट्ट को भी इनवाइट करना चाहती है।

कियारा से पहले आलिया थी सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड
दरअसल, कियारा आडवाणी इन दिनों जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही है। दोनों कई मौके पर एक साथ दिख चुके हैं। वहीं इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। बता दें कियारा और सिद्धार्थ फिल्म ‘शेरशाह’ में काम करने के बाद एक दूसरे को डेट करने लगे।

हालांकि कियारा से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने काफी लंबे समय तक आलिया भट्ट को डेट किया था। लेकिन इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद आलिया ने अभिनेता रणबीर कपूर से शादी रचा ली तो वही सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा को डेट कर रहे हैं।

sidharth malhotra

ऐसे में करण जौहर ने रेपिड फायर राउंड के दौरान कियारा आडवाणी से पूछा कि, “आप अपने ब्राइड स्क्वाड में किस सेलिब्रिटी को देखना चाहती हैं?” इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, आलिया भट्ट। मैं चाहती हूं कि मेरे ब्राइड स्क्वाड में आलिया भट्ट जरूर शामिल हों। मैं उनसे प्यार करती हूं। वह बहुत क्यूट हैं।”

sidharth malhotra

इसके बाद करण ने कियारा से दोबारा पूछा कि, “अपने ब्राइड स्क्वाड में, सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी करने के दौरान।? इसके जवाब में कियारा ने कहा कि, “अपने ब्राइड स्क्वाड में आलिया भट्ट के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी करना काफी कूल होगा।”

sidharth malhotra and kiara advani

जैकलीन से भी जुड़ चुका है सिद्धार्थ का नाम
बता दे सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने एक साथ साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसी फिल्म में काम करने के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकया बड़ी और फिर ये प्यार में पड़ गए। हालांकि कुछ दिन बाद ही इनका ब्रेकअप भी हो गया।

sidharth malhotra

बता दे सिद्धार्थ का नाम इससे पहले मशहूर अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस के साथ भी जुड़ चुका है। बात की जाए सिद्धार्थ की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो सिद्धार्थ जल्द ही अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आएँगे। वहीं कियारा आखिरी बार फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आई थी।

Back to top button