बॉलीवुड

ना खुश होने से तलाकशुदा होना बेहतर’ मलाइका-अरबाज के इस वीडियो को देख ऐसा क्यों बोले लोग, जानिये

तलाक लेना किसी भी कपल के लिए आसान नहीं होता है। इसका उनकी लाइफ पर आर्थिक, मानसिक और सामाजिक रूप से गहरा असर पड़ता है। फिर यदि कपल का कोई बच्चा हो तो वह इस तलाक की वजह से बहुत कुछ झेलता है। इसलिए कई लोग एक दूसरे के साथ खुश ना होते हुए भी मजबूरी में पूरी लाइफ साथ में बिता देते हैं। लेकिन कहते हैं कि नाखुश होने और रोज घुट-घुटकर जीने से बेहतर है तलाक लेकर खुश रहो। अब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Malaika Arora- Arbaaz Khan) को ही देख लो।

मलाइका और अरबाज ने साल 1998 में शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा अरहान हुआ। इनकी शादी को करीब 18 साल हो गए थे, लेकिन फिर दोनों ने मार्च 2016 में अलग होने का ऐलान कर दिया। इसके एक साल बाद यानि 2017 में दोनों ने आधिकारिक रूप से तलाक ले लिया। बाद में इनके तलाक की वजह एक दूसरे के साथ खुश ना रहना था। हालांकि तलाक के बावजूद दोनों ने अपने बेटे की परवरिश पर कोई आंच नहीं आने दी।

बेटे को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे मलाइका-अरबाज

अरहान अपनी मां मलाइका अरोड़ा के साथ रहता है। हालांकि अरबाज समय-समय पर बेटे से मिलने आते रहते हैं। वह उसके खर्चे भी उठाते हैं। हाल ही में मलाइका और अरबाज़ एकसाथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। इनके साथ होने की वजह बेटे अरहान था। वह अमेरिका की ओर रवाना हो रहा था। वह अमेरिका के एक कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है।

बेटे को छोड़ने के लिए अरबाज और मलाइका अपने आपसी गीले सिकवे भुलाकर साथ नजर आए। इस दौरान दोनों ने बारी-बारी से बेटे को अलविदा कहा। दिलचस्प रूप से वहाँ एक कुत्ता भी था, जिसने अरहान को प्यार से बाय बोला। ये तीनों लोग एकसाथ बहुत प्यारे लग रहे थे।

मलाइका कैजुअल शर्ट, शॉर्ट्स और स्नीकर्स पहने खूबसूरत लगी। वहइन अरबाज खान बेज पैंट के साथ शर्ट में कूल लगे। अरहान की बात करें तो वह ब्लैक टी-शर्ट, जैकेट और ट्राउजर में काफी हैंडसम दिखा।

बच्चे की खुशी के लिए भूला दिए आपसी गीले सिकवे

इस पारिवारिक मेल-मिलाप का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विराल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

वीडियो देख एक यूजर ने कमेंट किया “यह देख अच्छा लगा कि तलाक के बाद भी बच्चे की खातिर मलाइका अरबाज साथ खड़े हैं।” फिर दूसरे ने कहा “यह एक समझदार माता पिता हैं। बच्चे के लिए इन्होंने अपने अहंकार को साइड में रख दिया।” वहीं एक यूजर कहने लगा “नाखुश शादी से बेहतर खुशी से तलाकशुदा होना है।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि तलाक के बाद मलाइका और अरबाज दोनों अपनी निजी लाइफ में बेहद खुश है। मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। वहीं अरबाज विदेशी बाला और मॉडल जियोर्जिया एंड्रियानी संग रिलेशनशिप में हैं।

Back to top button
?>