बॉलीवुड

सोनाली फोगाट की बेटी ने रोते हुए माँ के लिए माँगा इन्साफ, बोली- मेरी मां के कातिलों को सजा मिले

बिग बॉस 14 के जरिए मशहूर अभिनेत्री और टिकटोक स्टार के साथ साथ बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट का 23 अगस्त को गोवा में हार्टअटैक से निधन हो गया। बता दे सोनाली फोगाट की मौत से हर कोई हैरान है। वहीं उनके परिवार वाले उनकी मौत पर शक जता रहे हैं। इसी बीच उनकी 15 साल की बेटी यशोधरा फौगाट ने भी अपनी मां के लिए इंसाफ की मांग की है। आइए जानते हैं 15 साल की बेटी ने क्या कहा?

सोनाली फोगाट के भाई ने भी किए चौंकाने वाले खुलासे
सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने भी उनकी मौत को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने दावा किया है कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उनके दोस्त सुखविंदर ने सोनाली फोगाट का रेप किया और फिर बाद में मर्डर कर दिया गया। इतना ही नहीं बल्कि रिंकू ने कहा कि सुधीर काफी लंबे समय से सोनाली का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी कर रहा था।

sonali phogat

इसी बीच सोनाली फोगाट की 15 साल की बेटी यशोधरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “मेरी मां इंसाफ की हकदार है। केस की सही तरीके से जांच की जरूरत है। दोषियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए।”

वहीं रिंकू ने कहा कि, “सोनाली का गोवा जाने का कोई प्लान ही नहीं था और ना ही वहां कोई शूटिंग ही थी। लेकिन घरवालों को पता चला कि वो अचानक गुरुग्राम से गोवा पहुंच गई है, जहां संदिग्ध हालत में आखिरकार उसकी मौत हो गई है। असल में ये मौत कोई मामूली मौत नहीं बल्कि साज़िशन किया गया एक क़त्ल है।”

इसके अलावा सोनाली फोगाट की बहन ने कहा कि, “मां से फोन करके सोनाली ने खाने में गड़बड़ी की बात कही थी, उसकी मौत नहीं हत्या हुई है, इसकी CBI जांच होनी चाहिए।”

sonali phogat

अनाथ हो चुकी हैं सोनाली फोगाट की बेटी
बता दें, साल 2016 में सोनाली फोगाट के पति का भी निधन हो चुका है। उनकी मौत भी संदिग्ध तरीके से हुई थी। दरअसल सोनाली फोगाट जब मुंबई में थी तब उनके पति फार्महाउस पर थे और इसके बाद उनकी लाश खेत में मिली थी। पति की मौत के बाद सोनाली फोगाट काफी अकेली हो गई थी।

sonali phogat

ऐसे में उन्होंने अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश की थी। लेकिन अब यशोधरा अकेली हो गई है क्योंकि पिता के बाद अब उनके सिर से मां का साया भी उठ चुका है। बता दे सोनाली फोगाट साल 2020 में काफी चर्चा में रही थी। इस दौरान उन्होंने बिग बॉस 14 में एंट्री ली और वह हर तरफ छा गई। इसके अलावा वह अपने मजेदार वीडियो के लिए भी जानी जाती थी। इसके अलावा सोनाली अक्सर अपनी बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती थी।

Back to top button