बॉलीवुड

जान्हवी के बॉयफ्रेंड ने कर दी ऐसी हरकत, पार्टी छोड़ गुस्से से तिलमिलाती हुई आई बाहर, देखें Video

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने आज बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उन्होंने साल 2018 में धड़क फिल्म से डेब्यू किया था। फिर वे गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल, रूही, घोस्ट स्टोरीज जैसी फिल्मों में नजर आई। उन्हें हाल ही में ‘गुड लक जेरी’ फिल्म में देखा गया था। इसे जान्हवी के करियर की बेस्ट फिल्म माना जा रहा है। फिल्म में जान्हवी ने जबरदस्त काम किया है। उनके अभिनय में काफी बेहतरी आई है।

जान्हवी ने बहुत कम समय में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर ली है। सोशल मीडिया पर भी वह आए दिन छाई रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनकी तस्वीरें और वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं। वहीं जब वे घर से बाहर निकलती हैं तो पैपाराजी भी उनके कई फोटोज और वीडियोज क्लिक करते हैं।

गुस्से में पार्टी छोड़कर आई जान्हवी

जान्हवी जब भी इन मीडिया वालों से टकराती है तो प्यार से मुस्कुराते हुए पोज देती है। लेकिन हाल ही में जब जान्हवी का मीडिया से सामना हुआ तो उनका मूड ऑफ दिखा। वह जरा सा भी नहीं मुस्कुराईं। बस एक रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकलकर सीधा कार में बैठ चली गई। उन्हें देख ऐसा लगा कि वह किसी बात से बहुत नाराज थी।

वैसे जान्हवी की नाराजगी की वजह उनका कथित बॉयफ्रेंड ओरहान अवत्रामणि (orhan awatramani) बताया जा रहा है। जान्हवी इसी के साथ पार्टी कर रही थी। लेकिन जब वह बीच पार्टी से बाहर निकली तो उनके चेहरे पर गुस्सा और नाराजगी साफ नजर आ रही थी। जान्हवी के कार में बैठते ही उनके बॉयफ्रेंड पीछे पीछे भागते हुए आए। वह रेस्ट्रॉन्ट के दरवाजे पर खड़े रहे और आश्चर्य से बोले ‘जान्हवी चली गई?’

बॉयफ्रेंड से हुए झगड़ा?

अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। लोग कयास लगा रहे हैं कि जान्हवी का उनके बॉयफ्रेंड से कोई झगड़ा हुआ होगा। तभी वह बीच पार्टी को छोड़ गुस्से में बाहर आ गई। मीडिया को हैलो बोले बिना सीधा कार में बैठ घर को रवाना हो गई।

यहां देखें जान्हवी का गुस्सा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन फिल्मों में आएगी नजर

वैसे रिलेशनशिप में इस तरह की नोकझोंक और नाराजगी बड़ी आम होती है। फिर वह कोई आम इंसान हो या सेलिब्रिटी। वैसे काम की बात करें तो जान्हवी जल्द ही वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ फिल्म में दिखाई देंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


इसके अलावा वह ‘जन गण मन’ फिल्म में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और पूजा हेगड़े उनके को-स्टार होंगे। इसके अलावा हम जान्हवी को जल्द ही कारण जौहर की पॉपुलर फिल्म दोस्ताना के सीक्वल दोस्ताना 2 में भी देखेंगे।

Back to top button