बॉलीवुड

गटरवुड है बॉलीवुड, करीना-बिपाशा जैसी हीरोइनें आधी नंगी होकर दिखाती है बेबी बंप – KRK

बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में इन दिनों घमासान युद्ध चल रहा है। लोग दोनों की तुलना कर रहे हैं। बॉलीवुड के इन दिनों बुरे दिन भी चल रहे हैं। उनकी लगभग सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पीट रही है। दूसरी तरफ साउथ की फिल्में हिंदी भाषी राज्यों में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ट्वीटर पर आए दिन बॉलीवुड के बहिष्कार की बातें भी सामने आती रहती है। इस इस बहसबाजी में एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान (Kamaal R Khan) आग में घी डालने का काम कर रहे हैं।

प्रेग्नेंट बॉलीवुड हीरोइनों को KRK ने कहा बेशर्म

krk

KRK पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं। उनकी हर चीज की बुराई कर रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड की प्रेग्नेंट हसीनाओं पर निशाना साधा है। उन्हें हिंदी फिल्मों की हीरोइनों के प्रेग्नेंसी फोटोशूट से दिक्कत हो गई है। उन्होंने करीना कपूर, बिपाशा बसु और कोंकणा सेन शर्मा जैसी हीरोइनों के सेमी न्यूड प्रेग्नेंसी के फोटोशूट की तस्वीरों को साझा किया है।

दूसरी तरफ KRK ने साउथ फिल्मों के स्टार्स जैसे अल्लू अर्जुन और यश के उनकी पत्नियों के साथ पारंपरिक कपड़ों वाली तस्वीरें साझा की है। बॉलीवुड और टॉलीवुड की तुलना करते हुए KRK ने कैप्शन में लिखा है “यही अंतर है बेशर्म लोगों और पारिवारिक संस्कारी लोगों में।” इसके साथ ही कमाल आर खान ने बॉलीवुड को गटरवुड कहा है।

लोगों ने लगाई केआरके की अक्ल ठिकाने

अब केआरके की इस ट्वीट पर लोग दो हिस्सों में बंट गए हैं। एक वर्ग ने फिल्म क्रिटिक की ट्वीट का सपोर्ट किया है। कहा कि आप सही कह रहे हैं। बॉलीवुड हीरोइनें सोशल मीडिया पर बहुत नग्नता फैला रही है। वहीं कुछ लोगों ने कमाल आर खान को ट्रोल भी किया। कहा कि आपमें ढेले भर की अक्ल नहीं है। आप ने साउथ स्टार्स की शादियों की तस्वीरें शेयर की और बॉलीवुड हीरोइनों की फोटोशूट की। इन हिंदी फिल्मों की हीरोइनों ने भी अपनी शादी में फुल कपड़े ही पहने थे।

इसके अलावा लोगों ने केआरके को ये कहते हुए भी लताड़ा कि यह उन हीरोइनों की पर्सनल लाइफ है। वह जो चाहें कर सकती हैं। और बेबी बंप के दिखने में कोई बुराई नहीं है। हालांकि कुछ ने ये भी बोला कि आप बेबी बंप को शालीनता से भी दिखा सकते हैं। बस इसी तरह कई लोग आपस में ट्वीटर पर भीड़ गए।

तीनों खानों पर भी साधा था निशाना

वैसे बता दें कि इसके पहले कमाल आर खान ने बॉलीवुड के तीनों खान (सलमान, आमिर और शाहरुख) को भी आड़े हाथ लिया था। उन्होंने ट्वीट कर इन सभी को घमंडी और बूढ़ा बताया था। कहा कि इनकी फिल्में अब भारत में नहीं चलने वाली है। इन्हें अच्छी और बुरी स्क्रिप्ट की समझ नहीं है। इन्हें लगता है सिर्फ करण जौहर और आदित्य चौपड़ा ही हिट फिल्में बना सकते हैं। इन खानों को अब रिटायर हो जाना चाहिए।

Back to top button