बॉलीवुड

युजवेंद्र चहल के साथ तलाक की खबरों के बीच धनश्री वर्मा ने लिया मायके जाने का फैसला! देखें Video

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है। हाल ही में चर्चा हो रही थी कि यह कपल एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ दोनों के अलग होने की ख़बर फैल चुकी थी। अब इसी बीच धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें यह दोनों काफी अलग अंदाज में दिखाई दिए हैं। वहीं फैंस भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

yuzvendra chahal

लोगों को पसंद आया धनश्री और चहल का नया Video

दरअसल, धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल इस वीडियो में मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दिए हैं और उन्होंने यह वीडियो शेयर कर अपने फैंस को बताया कि उनके बीच किसी भी तरह का मनमुटाव नहीं है। वह दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि धनश्री पति युजवेंद्र चहल से कहती है कि, ”सुनो, मैं एक महीने के लिए मायके जा रही हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

इसी बीच युजवेंद्र चहल बहुत खुश हो जाते हैं और डांस करने लगते हैं। बता दे इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘दीवाना’ का गाना ‘इसी अदा पर मुझे प्यार आया’ चल रहा है। फैंस के बीच भी यह वीडियो काफी वायरल हो चुका है और इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि लोग जमकर कमेंट कर इस कपल की तारीफ भी कर रहे हैं।

yuzvendra chahal

धनश्री के ‘चहल’ सरनेम हटाने के बाद उडी थी अफवाह

वही बात की जाए इन दोनों के रिश्ते के बारे में तो धन श्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम बायो से पति के सरनेम चहल को हटा दिया था। बस इसी के बाद दोनों के रिश्ते टूटने की खबर ने तूल पकड़ लिया। हालांकि जब यह खबरें ज्यादा होने लगी तो धनश्री वर्मा ने वापस चहल सरनेम को अपने नाम के आगे जोड़ लिया। वहीं चहल ने भी अपने प्रशंसकों से धनश्री के साथ अपने अपने रिश्ते को लेकर अपील की कि, इस तरह की अफवाहें फैलाना बंद करें।

yuzvendra chahal

एक नोट साझा करते हुए युजवेंद्र चहल ने लिखा कि, ”आप सभी से विनम्र अनुरोध है कि, हमारे रिश्ते से संबंधित किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें। कृपया, इसे समाप्त करें। सभी को प्यार और प्रकाश।”

yuzvendra chahal

बता दें, इस कपल ने साल 2020 में सगाई की थी और दिसंबर साल 2020 में ही शादी रचा कर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की। गौरतलब है कि धनश्री एक डांस कोरियोग्राफर है तो वहीं चहल क्रिकेट में अपना वर्चस्व कायम कर चुके हैं। बता दें, ये जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने मस्तीभरे वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

yuzvendra chahal

Back to top button