Viral

21 साल की लड़की को हुआ 50 साल के अधेड़ शख्स से इश्क, लोग कहते हैं बाप बेटी की जोड़ी

प्यार कब किससे हो जाए ये कहा नहीं जा सकता। सच्चे प्यार में पड़े इंसान को सामने वाले इंसान के रंग रूप, उम्र, जाति जैसी कोई चीज नहीं दिखाई देती। वह केवल और केवल अपने पसंदीदा व्यक्ति से प्यार करना पसंद करता है।

natali

दरअसल 21 साल की लड़की अपने 50 साल के कोच को दिल दे बैठी लेकिन जैसे ही उसने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेम कहानी का खुलासा किया तो लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे। इतना ही नहीं बल्कि उनके मां-बाप ने भी उन्हें पागल करार दिया। हालांकि दोनों एक-दूसरे से सच्ची मोहब्बत करते हैं और दोनों ही एक-दूसरे के साथ खुश है। आइए जानते हैं इस अनोखी प्रेम कहानी के बारे में…

सोशल मीडिया पर किया गया कपल को ट्रोल

गौरतलब है कि गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड में ज्यादातर तीन से चार पांच साल का अंतराल देखा गया है। बहुत से बहुत कई लोगों की एज में 10 साल का अंतर होता है लेकिन 21 साल की लड़की को 50 साल के अधेड़ उम्र के व्यक्ति से प्यार हो गया तो लोगों को यह बात हजम नहीं हुई और इस कपल को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। बता दे इस कपल की एज में करीब 29 साल का गैप है लेकिन यह जोड़ी एक दूसरे के साथ काफी परफेक्ट है और दोनों एक दूसरे से बहुत खुश भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Lindsey (@thebobbylindsey)

वही अपने रिश्ते को लेकर यह लोगों से बिल्कुल नहीं डरते। बता दे नताली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को साझा करते हुए बताया कि वे दोनों अमेरिका में एक साथ काम करते हैं। हाल ही में दोनों ने टिकटॉक अकाउंट पर अपने रिलेशनशिप पर बातचीत की लेकिन जैसे ही लोगों को इस प्रेम कहानी के बारे में मालूम हुआ तो लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे।

natalie noble

इतना ही नहीं बल्कि कई लोग तो उन्हें बाप बेटी भी कह रहे हैं। हालांकि नताली इस दौरान चुप नहीं बैठी और उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। नताली ने कहा कि, “मैं 21 साल की और अपने फैसले लेने में सक्षम हूं। हम अपनी जिंदगी जी रहे हैं तो आप अपनी जिंदगी जिएं।”

natalie noble

एक दूसरे के साथ खुश है कपल

कपल्स के मुताबिक इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 में हुई। दरअसल बॉबी नताली के टेनिस कोच थे। पहले तो दोनों के बीच प्यार जैसी कोई बात नहीं थी लेकिन धीरे-धीरे इन दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों एक दूसरे के साथ घूमने जाने लगे और फिर ये एहसास हुआ कि यह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।

natalie noble

वही नताली के माता-पिता को इस रिश्ते के बारे में पता चला तो वह बुरी तरह भड़क उठे। इतना ही नहीं बल्कि नताली के पिता ने तो उन्हें दिमागी इलाज करना आने की भी सलाह दे डाली थी। हालांकि नताली ने हार नहीं मानी और वह बॉबी के साथ ही रहने लगी। नताली का कहना है कि वे दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश है और अच्छे से जिंदगी जी रहे हैं। वहीं ट्रोलर्स से उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता।

Back to top button
?>