बॉलीवुड

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद करीना ने की जमकर पार्टी, लोग बोले- बड़ी बेशर्म और ढीठ औरत है

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’  को लेकर सुर्खियों में हैं। 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने दो हफ्तों में लगभग 57 करोड़ रुपए का ही बिजनेस किया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही है। लोगों ने इसका जमकर बहिष्कार भी किया। लेकिन इन सबके बावजूद करीना अपने दोस्तों संग पार्टी करती दिखाई दी।

फिल्म फ्लॉप होने पर भी पार्टी करती दिखी करीना

आमतौर पर सितारें अपनी फिल्म हिट होने के बाद पार्टी करते हैं। लेकिन करीना मैडम तो फिल्म के फ्लॉप होने के बाद भी जमकर पार्टी करती दिखी। दरअसल ये पार्टी बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर थी।

मनीष, करीना और करिश्मा के खास दोस्त हैं। उन्होंने घर पर एक गेट-टुगेदर रखा था। इस दौरान करीना के अलावा उनकी बहन करिश्मा कपूर, दोस्त नताशा पूनावाला और निर्माता निर्देशक करण जौहर भी मौजूद थे।

मीडिया के सामने दिए शानदार पोज

करीना, करिश्मा और नताशा जब मनीष के घर से पार्टी कर बाहर निकली तो पैपाराजी ने उन्हें रोक लिया। फिर तीनों ने मीडिया के सामने अलग-अलग अंदाज में पोज दिए। इस दौरान करीना व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक लोवर में दिखाई दी।

वहीं करिश्मा सिंपल वन पीस ब्लैक आउटफिट में नजर आई। इस दौरान दोनों बहनों ने अपने बाल खुले रखे हुए थे। उन पर ये लुक बहुत प्यारा लग रहा था।

लोगों ने जमकर लताड़ा

इस दौरान करीना और करिश्मा ने प्यार से मुस्कुराते हुए मीडिया को पोज दिए। अब उनकी आफ्टर पार्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा छाया हुआ है। लोग उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “इन सितारों की लाइफ भी गजब की है। फिल्म फ्लॉप हुई तो भी जश्न मना रहे हैं।”

दूसरे यूजर ने कहा “लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीट गई। लेकिन करीना को कोई शर्म नहीं है। वह तो मस्त मजे कर रही है।” फिर एक ने लिखा “करीना बड़ी बेशर्म और ढीठ है। फिल्म फ्लिप होने के बाद भी पार्टी कर रहे है।”

यहां देखें करीना-करिश्मा का Video

‘लाल सिंह चड्ढा’ को जब बायकॉट किया जा रहा था तो करीना कपूर ने इस पर अपनी  प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि सिर्फ एक खास वर्ग के लोग ही फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं। बाकी सभी से फिल्म को प्यार मिल रहा है। बायकॉट करने वाला यह वर्ग सोशल मीडिया पर ही है। जो लगभग 1% के बराबर हैं। हालांकि करीना का यह अंदाजा गलत निकला। क्योंकि बहुत से लोगों ने फिल्म नहीं देखी और ये फ्लॉप हो गई।

Back to top button