बॉलीवुड

रुबीना दिलाइक ने बताई इंडस्ट्री की काली सच्चाई, कहा- उन लोगों ने मेरे साथ.. छलका दर्द

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा रूबीना दिलाईक ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। उन्होंने बिग बॉस से लेकर रोहित शेट्टी के स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी तक जमकर सुर्खियां लूटी है। बता दे आज रूबीना दिलाईक के पास काम की कोई कमी नहीं है। वह ‘अर्ध’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। अब इसी बीच रुबीना दिलाइक ने अपने साथ हुए रवैया को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे उनके साथ लोगों ने व्यवहार किया था।

rubina dilaik

रुबीना को झेलनी पड़ी ये मुश्किलें

बता दें, रूबीना दिलाईक को सबसे पहले टीवी दुनिया के पॉपुलर शो ‘छोटी बहू’ में काम करने का मौका मिला था। इस शो में काम करने के बाद रुबीना को ‘पुनर्विवाह एक नई उम्मीद’, ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ जैसे कई पॉपुलर सीरियल में काम करने का मौका मिला। लेकिन करियर की शुरुआत के दौरान उन्हें कई मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा।

rubina dilaik

इतना ही नहीं बल्कि डायरेक्टर से लेकर प्रोड्यूसर तक ने उनके साथ गलत तरह का व्यवहार किया। हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान रुबीना दिलाइक ने बताया कि, “ये कोई नया ट्रेंड नहीं था, मेरे साथ भी वही हुआ जो सालों से चला आ रहा था। मुझे भी इसे फॉलो करना पड़ गया, क्योंकि उस वक्त इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी मैं। मुझे धीरे-धीर वर्क एथिक्स और कानूनी बातों की समझ होने लगी।”

रुबीना ने कहा कि, “अगर कोई एक्टर इसमें बदलाव करना चाहता है तो उससे कह दिया जाता है कि इसमें हम कोई बदलाव नहीं कर सकते हैं, अगर आप हमारे साथ काम करना चाहते हैं तो इन नियमों को मानना ही पड़ेगा। 12-12 घंटे तक 30 दिनों तक काम करो और पैसे मिलते हैं 90 दिनों के बाद। कई बार तो इससे भी ज्यादा दिन लगते हैं। ये सब बिल्कुल भी कहीं से कहीं तक ठीक नहीं है और वर्किंग लॉ के तो बिल्कुल ही खिलाफ है।”

rubina dilaik

छोटी बहू के देव पर आया था रुबीना का दिल

बात की जाए रुबीना की निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने टीवी के मशहूर अभिनेता अभिनव शुक्ला से साल 2018 में शादी रचाई है। हालांकि इससे पहले रूबीना दिलाईक का नाम मशहूर अभिनेता अविनाश सचदेव के साथ जुड़ा था। दरअसल इस जोड़ी ने टीवी सीरियल छोटी बहू में एक साथ काम किया था।

rubina dilaik

जहां रुबीना ने राधिका का किरदार निभाया था तो वहीं अविनाश ने देव का किरदार निभाया था और इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया। हालांकि किसी कारणवश फिर इन दोनों का रिश्ता टूट गया। बता दें ये शो साल 2008 में शुरू हुआ जो साल 2010 तक चला था। अब रूबीना दिलाईक डांस रियालटी शो ‘झलक दिखला जा’ में पार्टिसिपेट करने वाली है।

rubina dilaik

Back to top button