समाचार

अमीरों लड़कों को फांसने के लिए रखी गयी थी खूबसूरत लड़कियॉं, 2 लाख की एंट्री फीस, करते थे यह काम

जयपुर में पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल डांस और जुआ पार्टी का भांडा फोड़ा है। यहां जुआ खेलने के लिए 7 कैसिनो टेबल लगाई गई थी। हैरत की बात ये थी कि इसके चारों ओर सीसीटीवी कैमरे छिपाए गए थे। पास में ही एक मिनी कंट्रोल रूम भी बनाया गया था। यहां बैठे लोग सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से जुआ खेल रहे लोगों के साथ चीटिंग करते थे। वह जुए की टेबल पर बैठे अपने आदमी को सारी जानकारी देकर ये सुनिश्चित करते थे कि पैसा लगाने वाले अधिक से अधिक पैसा हारे।

इस पार्टी में दिल्ली, नेपाल, यूपी और मुंबई की लड़कियों का इंतजाम भी था। ये सभी हाईप्रोफाइल लड़कियां थी। इन्हें दो दिन का 20 से 50 हजार रुपए दिया जाता था। इनका काम जुआ खेल रहे मर्दों को बातों में उलझाए रखना था। ताकि हारने के बाद भी वह और जुआ खेलता जाए।

सरकारी अधिकारी भी खेल रहे थे जुआ

जुआ खेलने वाले लोगों में सरकारी अधिकारी भी शामिल थे। कर्नाटक पुलिस के इंस्पेक्टर अन्जया, तहसीलदार श्रीनाथ (बेंगलुरू) और कॉलेज प्रोफ़ेसर के एल रमेश बताते हैं कि वह घर पर जयपुर घूमने जा रहे हैं बोलकर इस पार्टी में आए थे। पार्टी के आयोजकों ने उनसे कहा था कि आपकी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाएगा। लेकिन उन्हें उम्मीद नहीं थी कि पुलिस उन्हें जुआ खेलते हुए पकड़ लेगी। अब इनके परिजन और वकील जयपुर आ रहे हैं।

इस कारण चुना जयपुर शहर

पुलिस ने अपनी इस रेड में आरोपी नरेश मल्होत्रा, उसका बेटे मनवेश, मेरठ निवासी मनीष शर्मा और इवेंट का इंतजाम करने वाले किशन को पकड़ा है। वहीं उन्हें सायपुरा बाग के संचालक अमजद और आजम की तलाश है। वे छापे के दौरान भाग गए थे। आयोजकों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने जयपुर शहर इसलिए चुना क्योंकि यहां पुलिस की सख्ती कम है। वहीं दिल्ली, हरियाणा, यूपी, एमपी के जुआरियों को ये पास भी पड़ता है।

छापे में मिली ये चीजें

इस मामले की जयपुर कमिश्नरेट की आमेर थाना पुलिस जांच कर रही है। उन्होंने आरोपियों के बैंक खाते सीज कर दिए हैं। इनमें हुए पिछले दो तीन माह के बैंक ट्रांजैक्शन के रिकॉर्ड भी खंगाले जाएंगे। इस छापे के बाद पुलिस को मौके से 9 हुक्का, 7 कैसिनो टेबल, 44 बोतल अंग्रेजी शराब, 66 बीयर की बोतल, 14 लग्जरी कार, 23 लाख 71 हजार 408 रुपए और 1 ट्रक मिली है। इसे जब्त कर लिया गया है।

पार्टी में शामिल होने के लिए वसूले थे 2 लाख रुपए

इस पार्टी से पुलिस ने मौके पर 84 लोगों को पकड़ा है। इसमें 13 महिलाएं हैं। बाकी 79 पुरुषों में से 4 आयोजक हैं। 75 लोग जुआ खेलने आए थे। सभी से आयोजकों ने दो लाख रुपए लिए थे। कुल डेढ़ करोड़ की राशि जमा हुई थी। फिलहाल आमेर थाना पुलिस ने आयोजकों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर मांगा है।

Back to top button