समाचार

शाहरुख़ ने एकतरफा प्यार में लड़की पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, बारहवीं की छात्रा थी लड़की

दुमका (झरखंड) : आए दिन हमे कुछ ऐसे मामले सुनने और देखने को मिलते है जिन पर एक पल के लिए तो विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है. झारखडं के दुमका जिले में एक युवक ने एकतरफा प्यार में पागल होकर एक लड़की को पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी और अंजाम यह हुआ कि लड़की जीवन और मौत के बीच जूझ रही है.

fire

एकतरफा प्यार में सनकी बन गया युवक समुदाय विशेष से आता है. एक मुस्लिम युवक को अपने पड़ोस में रहने वाली स्कूल छात्रा से प्यार हो गया. उसने लड़की के सामने अपने प्यार का इजहार किया लेकिन लड़की ने उसे मना कर दिया. यह बात आरोपी के मन में बैठ गई और उसने बेहद खौफनाक कदम उठा लिया.


लड़के ने लड़की पर गुस्सा निकालते हुए उसे आग के हवाले कर दिया. फिलहाल लड़की का फुलो झानो मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में इलाज जारी है. हालांकि बताया जा रहा है कि छात्रा 90 फीसदी तक झुलस चुकी है. लेकिन उसे बचाने के भरसक प्रयास किए जा रहे हैं. इस घटना के बाद से घटना स्थल के आस-पास तनाव की स्थिति पैदा हो गई.

fire dumka jharkhand case

यह घटना मंगलवारकी है. दुमका नगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत जेरुवाडीह मोहल्ले में इस रूह कंपा देने वाली घटना को अंजाम दिया गया. आरोपी युवक शाहरुख़ घरों में टाइल्स लगाने का काम करता है. नगर थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि शाहरुख़ को पास में रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा से प्यार हो गया था. छात्रा 12वीं कक्षा में पढ़ती है.

fire dumka jharkhand case

शाहरुख़ ने छात्रा को बताया कि वो उससे प्यार करता है हालांकि इस सनकी युवक को लड़की ने कोई भाव नहीं दिया. इससे आरोपी गुस्सा हो गया. शाहरुख़ गुस्सा में लड़की के साथ कुछ गलत करने की फिराक में था. मंगलवार सुबह वो मौका पाकर लड़की के घर में घुस गया. उस समय छात्रा घर में सो रही थी. तब ही शाहरुख़ ने खिड़की से उसके ऊपर पेट्रोल छिड़कर उसे आग के हवाले कर दिया.

fire dumka jharkhand case

छात्रा ने अपने बयान में कहा है कि उसे शाहरुख़ ने 10 दिन पहले फोन किया था. दोस्त बनने के लिए उकसाया. वो नहीं मानी तो दोबारा फोन किया. जब शाहरुख़ ने पीड़ित छात्रा को धमकी देते हुए उसे मार डालने की बात कही थी. छात्रा ने परिवार को यह बात बताई. उसके पिता ने कहा कि वे उसके परिवार से बात करेंगे लेकिन मंगलवार सुबह यह घटना घट गई. पुलिस ने आरोपी शाहरुख़ को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि युवक से पूछताछ जारी है.

Back to top button
?>