Viral

Video: दो सालियों की मस्ती में फंस गया जीजा, बहन के साथ नहीं करने दिया ऐसा काम

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो बहुत फनी होते है तो कई वीडियो ऐसे होते है जो हमे कुछ सबक दे जाते है. फिलहाल हम आपसे एक बेहद फनी वीडियो की बात कर रहे है जो कि एक शादी का है. बता दें कि सोशल मीडिया पर शादी समारोह के वीडियो खूब वायरल होते है.

शादी ब्याह से अक्सर कई मजेदार वीडियो सामने आते है. कभी दूल्हे की हरकतों के कारण वीडियो मजेदार बन जाता है तो कभी दुल्हन की हरकतों के कारण. तो वहीं बाराती कुछ ऐसा कर जाते है कि उनका वीडियो सुर्ख़ियों में आ जाता है. फिलहाल हम जो वीडियो आपको दिखने जा रहे है उस्मे दूल्हे की सालियां चर्चा में है.

marriage

कुछ दिनों पहले royal_kathiyawadi_couple नाम के इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो साझा किया गया है जिसे लाखों की संख्या में व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो बेहद मजेदार है जिसे आपको एक बार तो जरूर देखना चाहिए. अगर आपको पसंद आ जाए तो शायद आप इसे दोबारा भी देखना चाहेंगे.

marriage

यह वीडियो एक शादी का है. वीडियो में आप दूल्हा और दुल्हन के साथ अन्य लोगों को देख सकते हैं. 11 सेकेंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर वे जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. बता दें कि यह वीडियो दूल्हा या दुल्हन नहीं बल्कि दुल्हन की बहनों के कारण ख़ास बन गया है.

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते है कि जयमाला के लिए दूल्हा पहले से ही स्टेज पर बैठा होता है. इसके बाद दुल्हन आती है. दुल्हन के साथ उसकी बहनें भी होती है. दुल्हन की बहनें दुल्हन को स्टेज पर लाती है. तब ही दूल्हा अपना हाथ आगे बढ़ाता है और दुल्हन का हाथ पकड़ने लगता है लेकिन सालियां जीजा को ऐसा करने नहीं देती है.

marriage

दुल्हन की बहनें अपनी बहन के होने वाले पति के साथ मस्ती मजाक करती हुई दिखाई दी. दूल्हा बार-बार दुल्हन का हाथ पकड़ने की कोशिश करता रहा लेकिन सालियां बार-बार अपनी बहन का हाथ पीछे खींचती रही. हालांकि अंततः सालियों ने अपनी बहन का हाथ अपने जीजा के हाथ में दे ही दिया.

marriage

लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर खूब हार्ट इमोजी बना रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”बहुत ही क्यूट दीदी सुपर”. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”कृपया अपने विवाह समारोह में दुश्मनों को आमंत्रित न करें”. वहीं एक अन्य ने लिखा है कि, ”बहुत बढ़िया”.

Back to top button