बॉलीवुड

इन 7 साउथ सुपरस्टार के पास है खुद की प्राइवेट जेट, एक है एयरलाइंस कंपनी का मालिक

साउथ इंडस्ट्री के कलाकार अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वहीं इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल का प्रदर्शन करती है। गौरतलब है कि इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की फिल्में जहां फ्लॉप साबित हो रही है तो वहीं साउथ की फिल्में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। बता दे साउथ इंडस्ट्री के सितारे लग्जरी लाइफ भी जीना पसंद करते हैं।

इन सितारों में ऐसे कई सितारे भी शामिल है जिनके पास आलीशान बंगला, लग्जरी गाड़ी के साथ-साथ खुद का प्राइवेट जेट भी है। इतना ही नहीं बल्कि ये अपनी फैमिली के साथ भी अपने प्राइवेट जेट से ही आना जाना पसंद करते हैं। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही साउथ स्टार्स के बारे में जिनके पास प्राइवेट जेट है….

अल्लू अर्जुन

Allu arjun
फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ के जरिए दुनियाभर में मशहूर हुए अभिनेता अल्लू अर्जुन को भला कौन नहीं जानता। बता दे अल्लू अर्जुन भी एक ऐसे अभिनेता है जिनके पास अपना प्राइवेट जेट है और वह अपने परिवार के साथ इससे सफर करना पसंद करते हैं।

Allu arjun

नयनतारा
साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा भी अमीर कलाकारों की लिस्ट में शामिल है। बता दे नयनतारा के पास भी अपना एक प्राइवेट जेट है। रिपोर्ट की मानें तो नयनतारा जल्द ही फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान मुख्य किरदार में होंगे।

nayanthara

प्रभास
फिल्म ‘बाहुबली’ के जरिए मशहूर हुए अभिनेता प्रभास को भला कौन नहीं जानता। बता दे प्रभास अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है। प्रभास के पास भी लग्जरी कारों के साथ-साथ प्राइवेट जेट भी है जिसके जरिए वह अपने परिवार के साथ घूमने जाते हैं। बता दे प्रभास जल्द ही फिल्म ‘आदि पुरुष’ और ‘सालार’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

prabhas

जूनियर एनटीआर
साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता जूनियर एनटीआर का भी नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दे जूनियर एनटीआर के पास करोड़ों की दौलत है जिनमें उनका प्राइवेट जेट भी शामिल है। वह कई बार अपने प्राइवेट जेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर चुके हैं।

junior ntr

नागार्जुन
गौरतलब है कि नागार्जुन के साथ-साथ उनके बेटे नागा चैतन्य और उनके छोटे बेटे भी जाने माने अभिनेता है। बता दें, नागार्जुन अक्सर अपने परिवार के साथ प्राइवेट जेट में सफर करना पसंद करते हैं। नागार्जुन अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

ram charan

महेश बाबू
साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू के पास किसी चीज की कमी नहीं है। वह अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं, इतना ही नहीं बल्कि साउथ में फैंस उन्हें भगवान की तरह मानते हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती है। बता दें, करोड़ों के मालिक महेश बाबू के पास भी अपना प्राइवेट जेट है।

ram charan

राम चरण
साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले रामचरण हाल ही में फिल्म ‘आरआरआर’ में दिखाई दिए थे जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। बता दे राम चरण अभिनेता होने के साथ-साथ मशहूर बिजनेसमैन भी है और उनके पास खुद का एक प्राइवेट जेट भी है जिसमें वह अपनी पत्नी उपासना के साथ घूमने के लिए जाते हैं। इतना ही नहीं बल्कि राम चरण एयरलाइंस कंपनी के मालिक भी है।

ram charan

Back to top button