बॉलीवुड

पत्नी है बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, खुद भी बड़ा एक्टर, कौन है ऋतिक के साथ यह छोटा बच्चा ?

सोशल मीडिया पर हर दिन किसी न किसी बॉलीवुड सितारें की बचपन की या पुरानी तस्वीर वायरल होती रहती है. फिलहाल एक तस्वीर चर्चा में है. इस वायरल तस्वीर में आपको सुपरस्टार ऋतिक रोशन नजर आ रहे होंगे. उनके साथ ही दो छोटे-छोटे बच्चे भी है. इसमें से एक अब बड़ा स्टार बन चुका है.

आप देख सकते है कि यह तस्वीर काफी पुरानी है. तस्वीर ऋतिक के जवानी के दिनों की है. ऋतिक के दाहिने तरफ जो बच्चा खड़ा है वो बॉलीवुड में आज के समय में जाना-माना नाम हैं. वहीं इस बच्चे की पत्नी भी हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री हैं. ख़ास बात यह है कि ऋतिक ने इस बच्चे की पत्नी संग बड़े पर्दे पर काम किया है.

वायरल तस्वीर में ऋतिक के साथ नजर आ रहे बच्चे को कई फंस पहचान गए है जबकि कईयों के लिए उसे पहचानना मुश्किल हो रहा है. हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है. हम आपको बता देते है कि यह बच्चा कौन है. ऋतिक के साथ सफ़ेद रंग की टी-शर्ट में खड़ा यह बच्चा अभिनेता विक्की कौशल है.

hrithik roshan and vicky kaushal

विक्की कौशल और ऋतिक रोशन की यह तस्वीर काफी चर्चा में है. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर kalthi_fashion नाम के पेज से साझा किया गया है. कुछ दिनों पहले यह फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई थी. इसे अब तक 2 लाख 83 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है.

विक्की और ऋतिक की तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस ने खूब कमेंट्स भी किए है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”ऋतिक आज भी विक्की से ज्यादा यंग और हैंडसम दिखते हैं”. जबकि एक ने लिखा है कि, ”दूसरा बच्चा सनी कौशल है”. बता दें कि सनी कौशल विक्की के छोटे भाई और अभिनेता हैं.

विक्की की पत्नी कैटरीना संग काम कर चुके हैं ऋतिक…

hrithik roshan and katrina kaif

बड़े पर्दे पर ऋतिक रोशन ने विक्की की पत्नी और मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ के साथ रोमांस किया है. दोनों कलाकारों ने साथ में फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में काम किया है. दोनों की यह फिल्म साल 2011 में आई थी. फिल्म में विक्की और कैटरीना के अलावा फरहान अख्तर, अभय देओल, कल्कि कोचलिन भी अहम रोल में थे.

2021 में की थी विक्की-कैटरीना से शादी…

vicky kaushal and katrina kaif

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने एक दूजे को करीब दो साल तक डेट किया था. दोनों ने कभी अपने रिश्ते को दुनिया के सामने स्वीकार नहीं किया. जबकि दोनों ने शादी करके दुनिया के सामने अपने प्यार का खुलासा किया. साल 2021 में दोनों ने धूमधाम से शादी की थी.

katrina kaif and vicky kaushal

वर्कफ़्रंट की बात करें तो विक्की की आगामी फिल्मों में ‘गोविंदा नाम मेरा’, लुका छिपी 2 और ‘सैम बहादुर’ शामिल है. वहीं कैटरीना की आगामी फिल्मों में ‘टाइगर 3’ और ‘मैरी क्रिसमस’ शामिल है.

katrina kaif and vicky kaushal

Back to top button