बॉलीवुड

बिस्तर पर कैटरीना ज़्यादा हावी रहती है या विक्की कौशल, करण के सामने विक्की ने खोले बेडरूम के राज

जुलाई माह में बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का नया सीजन लेकर आए थे. करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में हर बार की तरह इस बार भी कई सेलेब्स पहुंच रहे हैं. करण के शो पर हाल ही में कई सेलेब्स ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े बड़े राज खोले.

karam johar

7 जुलाई को ‘कॉफी विद करण 7’ का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ था. करण के पहले मेहमान बने थे अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणवीर सिंह. इसके बाद शो में अक्षय कुमार-सामंथा रुथ प्रभु, सारा अली खान-जान्हवी कपूर, विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे, शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी जैसे सेलेब्स ने हिस्सा लिया.

koffee with karan

अब करण के शो पर मेहमान के रुप में पहुंचे जाने माने अभिनेता विक्की कौशल. उनके साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मौजूद थे.
विक्की कौशल ने करण के शो पर अपनी पत्नी कैटरीना कैफ और अपनी निजी जिंदगी पर भी बात की. वहीं उन्होंने करण के सामने अपने बेडरूम सीक्रेट्स का भी खुलासा किया.

koffee with karan 7 vicky kaushal

गौरतलब है कि करण जौहर अपने शो पर आने वाले मेहमानों से कई तरह के सवाल पूछते हैं. इन सवालों में कई अजीब तरह के सवाल भी होते हैं. हाल ही में विक्की करण के शो पर पहुंचे थे. शुरुआत में सबसे पहले करण ने विक्की को कैटरीना कैफ के साथ शादी पर बधाई दी.

vikcy kaushal

करण ने आगे कहा कि मुझे आपकी शादी का न्योता न मिलने का अफ़सोस है. गौरतलब है कि कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी में बॉलीवुड से कुछ एक सेलेब्स को ही आमंत्रित किया था.

विक्की ने वहीं कैटरीना की तारीफ़ में कहा कि, “वो बहुत प्यारी इंसान हैं. मैं आज तक जितने लोगों से मिला हूं, वो सबसे शानदार हैं. उनसे सीखने को मिलता है. मैं उनको लाइफ पार्टनर के रूप में पाकर भाग्यशाली महसूस करता हूं”.

vikcy kaushal

वहीं विक्की से करण ने सवाल किया था कि, ”आप और कैटरीना कैफ में कौन अच्छा कुक हैं?’’ विक्की ने कहा कि, ”हम दोनों ही खराब कुक हैं लेकिन कैटरीना अंडे मेरे से अच्छे बनाती हैं”. आगे करण ने बेडरूम से जुड़ा सवाल पूछते हुए कहा कि, ”कैटरीना और आप में से सबसे ज्यादा रोमांटिक कौन हैं?” विक्की ने जवाब दिया कि, ”कैटरीना ज्यादा रोमांटिक हैं”.

vicky kaushal and katrina kaif

सवाल जवाब का सिलसिला यहीं नहीं रुका. करण ने आगे अभिनेता से पूछा कि, ‘वैसे, आपने कभी सोचा था कि कैट से शादी होगी?’’ तो विक्की ने कहा कि, ”मैंने ये कभी नहीं सोचा था. साल 2018 के ‘कॉफी विद करण सीजन 6’ के दौरान पहली बार मुझे पता चला था कि कैटरीना मुझे जानती भी हैं”.

विक्की ने शादी के मीम्स पर कही यह बात…

vicky kaushal and katrina kaif

इसके आगे विक्की ने अपनी शादी के मीम्स पर बात की. करण ने विक्की से सवाल किया था कि, ‘‘आपकी शादी के फोटोज पर खूब मीम्स बने, क्या कहना है’? तो विक्की ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘‘हर रोज मीम्स हमारे पास आते थे और हम हंसते थे’’.

साल 2021 में हुई थी कैटरीना-विक्की की शादी…

katrina kaif and vicky kaushal

बता दें कि दो साल के अफेयर के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में शादी की थी.

Back to top button