बॉलीवुड

कोई झगड़ा तो कोई बैन के कारण हुए बाहर, कृष्णा से पहले ये 8 कॉमेडियन छोड़ चुके हैं कपिल शर्मा शो

कॉमेडी के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि कपिल शर्मा एक नए अंदाज के साथ वापसी कर रहे हैं। आने वाले सीजन में आपको कई बदलाव देखने को मिलेंगे, लेकिन इसी बीच खबर आई है कि अब शो में सपना का किरदार निभाने वाले मशहूर कृष्णा अभिषेक नहीं दिखाई देंगे।

जैसे ही फैंस को यह बात पता चली तो हर कोई दुखी हो गया और हर कोई यह जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिर कृष्णा शो में क्यों नहीं होंगे। तो इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि कृष्णा के मुताबिक उनकी फीस नहीं बढ़ाई गई जिसके चलते उन्होंने शो से किनारा कर लिया। हालाँकि कृष्णा अभिषेक कोई पहले कॉमेडियन नहीं है जो कपिल शर्मा के शो को इस तरह से छोड़ रहे हैं। इससे पहले भी कई कॉमेडियन इस मशहूर शो को छोड़ चुके हैं। तो आइए जानते हैं इन कॉमेडियन के बारे में…

सुनील ग्रोवर

kapil sharma show

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है जाने-माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का। गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर ने इस शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी और गुत्थी जैसे कई किरदार निभाए हैं लेकिन कपिल शर्मा से उनका झगड़ा हो गया था जिसकी वजह से उन्होंने शो में काम करने से इंकार कर दिया। कहा जाता है कि नशे की हालत में कपिल ने सुनील को थप्पड़ जड़ दिया था जिसके बाद उन्होंने कपिल के साथ काम ना करने की कसम खा ली।

अली असगर

kapil sharma show

कॉमेडियन अली असगर कपिल शर्मा की दादी के किरदार में नजर आते थे लेकिन साल 2017 में उन्होंने भी यह शो छोड़ दिया। इसके पीछे का कारण खुद अली असगर ने बताया था कि वह एक ही तरह का रोल करते करते थक गए थे और कुछ अलग करना चाहते थे ऐसे में फिर उन्होंने इस शो को छोड़ना ही ठीक समझा।

भारती सिंह

अपनी शानदार कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाने वाली भारती सिंह भी कपिल शर्मा शो में काफी पॉपुलर रही है लेकिन फिर उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया। जब उन्होंने शो छोड़ा तो भारती ने कहा था कि वह अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। ऐसे में वह इस शो में अब कम ही दिखाई देगी।

उपासना सिंह

एक्ट्रेस उपासना सिंह ने शो में कपिल शर्मा की पिंकी बुआ किरदार निभाया था और इस शो के जरिए उन्हें काफी सफलता भी हाथ लगी। लेकिन उन्होंने भी अचानक शो को छोड़ दिया और इसके पीछे का कारण बताया था कि वह इस शो को इंजॉय नहीं कर पा रही थी।

सुगंधा मिश्रा

kapil sharma show

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने इस शो में टीचर विद्यावती का किरदार निभाया था। इस शो के जरिए सुगंधा मिश्रा को भी काफी सफलता हाथ लगी लेकिन इसी बीच शो बंद हो गया। इसके बाद जब शो दोबारा से शुरू हुआ तो अभिनेत्री को काम के लिए कॉल ही नहीं किया गया। इस बात का खुलासा खुद सुगंधा मिश्रा ने किया था।

नवजोत सिंह सिद्धू

kapil sharma show

शो में अपनी शायरियों का तड़का लगाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू भी इस शो से बाहर हो चुके हैं और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह शो में नजर आती है। नवजोत सिंह सिद्धू के शो छोड़ने के पीछे का कारण बताया जाता है कि उन्होंने राजनीतिक टिप्पणी कर दी थी जिसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

शकील सिद्दीकी

kapil sharma show

मशहूर कॉमेडियन शकील सिद्दीकी एक पाकिस्तानी कलाकार थे ऐसे में जब पाकिस्तानी आर्टिस्ट को बैन कर दिया गया तो मशहूर कॉमेडियन शकील सिद्दीकी को भी कपिल शर्मा शो से बाहर जाना पड़ा।

नसीम विक्की

kapil sharma show

नसीम विक्की का भी यही हाल हुआ। दरअसल वह भी एक पाकिस्तानी कॉमेडियन थे ऐसे में जब पाकिस्तानी कलाकारों को बैन किया गया तो नसीम विक्की ने भी द कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया। बता दे नसीम विक्की ने कपिल शर्मा के साथ करीब 6 साल तक काम किया था।

Back to top button